Bhoot Police: सैफ ने लगवाया 'गो किचकंडी गो' का नारा, हॉरर और कॉमेडी से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 'भूत पुलिस' का ये ट्रेलर हॉरर और कॉमेडी से भरा हुआ है। ये फिल्म सितंबर की 17 तरीख को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी (Disey Plus Hotstar VIP) पर रिलीज होगी। इस फिल्म में तांत्रिक और भूतों की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में जहां सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) तांत्रिक के रोल में दिखायी दे रहें हैं। वहीं यामी गौतम (Yami Gautam) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आत्मा से पीछा छुड़ाने के लिए तांत्रिक की शरण में आने वालें आम लोगों का कैरेक्टर प्ले करती हुई नजर आ रही हैं।

2 मिनट 48 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको एक्टर्स के डायलॉग सुन डर कम लगेगा और हंसी ज्यादा आएगी। ट्रेलर में ज्यादातर फनी डायलॉग सैफ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे एक सीन में वह अपने ग्राहक से फीस के साथ- साथ जीएसटी मांगते हुए दिखायी देंगे तो वहीं एक दूसरे सीन में एक्टर ने गांव के लोगो से 'गो किचकंडी गो' का नारा लगवाया है। इसी के साथ ट्रेलर में सैफ के मुकाबलें अर्जुन कपूर थोड़ा सीरियस नजर आ रहें हैं। ट्रेलर को देख कर कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है। फिल्म की कहानी में दो भूत पकड़ने वाले तांत्रिक भाइयों विभूति और चिरौंजी को दिखाया गया है।

जहां विभूति बनें बड़े भाई का रोल कर रहे सैफ अली खान को रंगीन मिजाज़ और चालाक तांत्रिक दिखाया गया है। विभूति एक ऐसा तांत्रिक है जो खुद भूत प्रेतों को नहीं मानता वह इसे सिर्फ एक अंधविश्वास मानता है जो कि उसका बिजनेस है। वहीं दूसरी ओर चिरौंजी जो कि दोनों भाइयों में छोटा है अपने प्रोफेशन में काफी इंटरेस्टेड है। वह पूरे मन के साथ इस काम को करना चाहता है और अपने काम को लेकर के सीरियस है। दोनों की लाइफ आराम से चल रही होती है कि कहानी में ट्विस्ट आता है एक्ट्रेस यामी गौतम की एंट्री के साथ। यामी एक एस्टेट की मालकिन है जहां पर जटिल और जिद्दी किचकंडी आत्मा ने कब्जा कर रखा है। इसी आत्मा को पकड़ने के लिए इन दोनों तांत्रिक भाइयों को बुलाती है। इसके बात कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जिससे सबके विश्वास हिल जाते हैं।