Bhopuri Gana: मेघा शाह ने खेसारी लाल यादव को बुलाया बाबू शोना, 'बस कर पगली' सॉन्ग रिलीज होते ही हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्मी दुनिया के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आते ही रहते हैं। अभी सावन महीनें में खेसारी नें शिव भक्ति पर कई गीत रिलीज़ किए। इधर सावन खत्म हुआ और तो खेसारी ने शिव भक्ति छोड़ अपनी पुराने वालें अवतार में वापस आ गए हैं। हाल ही में सुपरस्टार का नया सॉन्ग 'बस कर पगली' (Bas Kar Pagli) रिलीज हुआ है। यहां देखिए 'बस कर पगली' सॉन्ग...

'बस कर पगली' रिलीज़ होने के साथ ही इंटरनेट पर छा गया है। खेसारी लाल का ये गाना बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। खेसारी के साथ इस गानें में एक्ट्रेस मेघा शाह (Megha Shah) नजर आ रही है। मेघा गानें में खेसारी से कह रही हैं 'मेरे बाबू मेरे शोना तुम इश्क में न रोना मै लाख बरेक अप कर लूं तुम ही मेरे होना।' कुल मिला के गाना दर्शकों का मनोरंजन करने में खूब सफल है। वहीं गानें में एक्टर और एक्ट्रेस की नोक- झोंक भी काफी मजेदार है।

'बस कर पगली' वीडियो सॉन्ग को खेसारी लाल यादव के साथ अपनी आवाज़ शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने दी है। इसके लिरिक्स श्याम देहाती (Shyam Dehati) ने लिखे हैं वहीं इसका म्यूज़िक आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है। इस वीडियो सॉन्ग को 'एसआरके म्यूज़िक' (SRK Music) नाम के यूट्यूब अकाउंट से रिलीज किया गया है। 'बस कर पगली' सॉन्ग कल यानी की 23 अगस्त को रिलीज हुआ है और इसे अबतक 3,432,395 बार देखा जा चुका है। एक हफ्ते पहले खेसारी का एक नया गाना 'बिहार की तरह डूब जाएगें' (Bihar Ki Tarah Dub Jayenge) रिलीज हुआ था। खेसारी के फैंस ने इस गानें को खूब प्यार दिया था। वहीं अगर व्यू़ज़ की बात करें तो खेसारी के 'बिहार की तरह डूब जाएगें' सान्ग को 4.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिलें है।