बम रखने की धमकी भरा कॉल आते ही बढ़ाई गयी Big B के घर की सुरक्षा, एजेंसियां अलर्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगले की सुरक्षा को रातोंरात कड़ा कर दिया गया है। इसी के साथ ही मुंबई शहर के तीन मेन रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा को भी तगड़ा कर दिया गया है। कारण है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को एक कॉल आया जिसमें सूचना दी गयी कि इन जगहों पर बम रखें गए हैं। सुरक्षा के साथ साथ पुलिस ने सर्च ऑपरेशन भी शुरु कर दिए हैं लेकिन इस दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

पुलिस ऑफिसर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुंबई पुलिस के मेन कंट्रोल रूम को शुक्रवार की रात एक कॉल आया जिसमें इस बात की सूचना दी गयी कि अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले के साथ साथ छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी), भायखला और दादर रेलवे स्टेशनों पर बम रखें हुए हैं। ऑफिसर ने कहा, "कॉल आने के बाद से जीआरपी (GRP), आरपीएफ (RPF), बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और लोकल पुलिस कर्मियों के साथ इन स्थानों पर पहुंचे और सर्च ऑपरेशन चलाया गया और जांच अभी भी जारी है।" इसी के साथ ही ऑफिसर ने ये भी बताया कि इन जगहों पर अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

अमिताभ बच्चन की बात करें तो उनके पास इस समय कुछ फिल्मीं प्रोजेक्ट्स लाइन्ड अप है। वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अयान मुखर्जी (Ayaan Mikherjee) की 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में दिखायी देंगे। इसके अलावा वे 'द इंटर्न' (The Intern) के हिंदी रीमेक में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ नजर आएंगे। इसके साथ ही साथ वह 'झुंड' (Jhund), 'गुडबाय' (Goodbye), 'ज्वेल ऑफ इंडिया' (Jewel Of India), 'चेहरे' (Chehre) और 'प्रोजेक्ट के' (Project K) जैसी कई फिल्मों में दिखायी देने वालें हैं।