Bigg Boss OTT: नेहा भसीन ने रिद्धिमा पंडित को किया किस, लोगों ने पूछा ये रिश्ता क्या कहलाता है?

नेहा भसीन और रिद्धिमा पंडित

नेहा भसीन और रिद्धिमा पंडित

भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) पर शुरु हो चुका है। 'बिग बॉस' के इस ओटीटी वर्जन को दर्शकों के सामने ज्यादा मिर्च मसाले के साथ परोसा जा रहा है। हाल ही में आए शो के प्रोमो को देख आप थोड़ा हैरान हो सकते हैं। हाल ही में जारी किए गए इस शो के प्रोमो में आप कंटेस्टेंट नेहा भसीन (Neha Bhasin) को रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) को किस करते हुए नजर आ रही है।

हाल फिलहाल में डिजीटल प्लेटफॉर्म वूट (Voot) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'बिग बॉस ओटीटी' के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो शेयर किए गए हैं। पोस्ट किए गए वीडियों में आप देख सकते हैं कि शो की कंटेस्टेंट नेहा भसीन ने रिद्धिमा पंडित को किस किया है। दरअसल ये प्रोमो उस वक्त का है जब शो में कुछ कंटेस्टेंट को बुत बन कर के खड़े होना है और कुछ को उनका ध्यान भटकाने का प्रयास करना है। आपको बता दें कि शो की शुरुआत में ही इसके कंटेस्टेंट को टास्क करने के लिए दो टीमों में बाटां गया है। जिसमें एक टीम हैं प्रतीक की जिसमें निशांत भट्ट, अक्षरा सिंह, रिद्धिमा पंडित और करणनाथ है। इसी तरह से दूसरी टीम है राकेश की जिसमें नेहा भसीन, मिलिंद गाबा, जीशान खान, दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी शामिल है।

अब शो को देखने वालें तो इस बात को जानते ही हैं कि इसमें दोनों टीमों को कुछ न कुछ टास्क दिया जाता है। ऐसा ही एक टास्क के दौरान ये किस वाला सीन हुआ है। शो में प्रतीक की टीम को ये टास्क मिला था कि उन्हें स्टैचू बनकर खड़े रहना है, वहीं राकेश की टीम को ये ऑर्डर थे कि उन्हें सामने वालें कंटेस्टेंट का ध्यान भंग करना है। इसी दौरान नेहा ने रिद्धिमा का ध्यान भटकाने के लिए उन्हे किस कर लिया। शो के इस प्रोमो वाले पोस्ट पर लोगों ने अपनी ढेर सारी प्रतिक्रिया देना शुरु कर दिया है। किसी यूजर ने कमेंट में पूछ लिया कि 'ये फैमिली शो ही है न', तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया- 'शेमलेस नेहा।' किसी ने लिखा, 'रिद्धिमा को हैबिट है वो एक सीरियल कर चुकी हैं रोबोट वाला', और किसी ने पूछा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है?' बता दें कि शो का इस सीज़न को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं और ये अभी पिछले हफ्ते ही शुरू हुआ है।