Bigg Boss OTT: अक्षरा सिंह ने नेहा भसीन को लेकर कही ऐसी बात फिर शमिता शेट्टी की सोच पर खड़े किए सवाल

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी, नेहा भसिन और अक्षरा सिंह

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी, नेहा भसिन और अक्षरा सिंह

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) शो डिजीटल प्लेटफॉर्म पर वूट(Voot) पर आ रहा है। इस शो से हर रोज नए नए किस्से सामने आ रहे हैं। वैसे इस बार शो की कुछ कंटेस्टेंट है जो शुरु होनें के साथ ही खबरों में बनें हुए है। कभी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh), शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की उम्र को लेकर के उनका मज़ाक बनाती हैं। तो कभी अक्षरा नेहा भसीन (Neha Bhasin) को अपनी संस्कृति और संस्कार के बारें में बताती हैं। इसके अलावा शमिता शेट्टी की राकेश बापट (Rakesh Bapat) के साथ कहा सुनी नें भी शो की खबरों को काफी गरम किया था। अब हाल ही में अक्षरा और शमिता की एक बातचीत काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर शो से एक क्लिप में अक्षरा सिंह को शमिता शेट्टी की सोच पर सवाल खड़े कर दिए।

हाल फिलहाल में वूट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ग्रुप जिसमें अक्षरा सिंह और दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) है वह किचन में काम कर रही है, जबकि नेहा भसीन और शमिता सोफे पर बैठ कर आराम फरमा रही हैं। तभी अक्षरा, नेहा पर चिल्लानें लग जाती हैं कि सिंगर को हिंदी समझ नहीं आती है। जब नेहा ने इस बात का जवाब दिया तो अक्षरा चिल्लाईं, ''मुझे खाना बनाना आता है, आपको क्या आता?'' जिसके बाद दिव्या ने कहा, "नखरे करने नहीं आते, ठीक है? अपना मुह बंद रखना, नेहा। इसके बाद अक्षरा नें नेहा के बैठने की पोज़ीशन को लेकर के कटाक्ष करते हुए कहा, "बस टांग ऐसे खोलना आता है।" अक्षरा की ये बात शमिता को रास नहीं आयी, इस पर एक्ट्रेस ने कहा, अक्षरा, यह बहुत गलत बात है।" इस पर अक्षरा अपने बात को सही ठहराते हुए कहती हैं कि आप इसे गलत तरीके से ले रही हैं।

शमिता ने कहा, "ऐसा ही लगता है, अक्षरा, क्योंकि आप ऐसे बोल रहे हैं। मेरे सुनने में कैसे आ रहा है।" अक्षरा ने तब जवाब दिया, "आपको लग रहा होगा वैसा, आपको ऐसा लग रहा है, क्यों की आपकी मानसिकता वैसी है। जिसके बाद शमिता ने कहा, "हमारी मानसिकता खराब है, आपकी मानसिकता अच्छी है।" ये पहली बार नहीं है जब शो पर शमिता और अक्षरा की लड़ाई हुई हो। पहले के एपिसोड में अक्षरा ने शमिता की उम्र को लेकर के भी खूब उल्टा सीधा कहा था साथ ही उन्हें अपनी अंग्रेजी नहीं दिखाने के लिए कहा, और यहां तक कि भोजपुरी एक्ट्रेस ने शमिता को 'बदतमीज औरत' भी कहा था।