Bigg Boss OTT: राकेश को बचाने के लिए शमिता ने किया ये काम, शिल्पा शेट्टी को हुआ बहन पर गर्व

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वह इन दिनों वूट सिलेक्ट (Voot Select) पर आने वाले बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में दिखायी दे रही हैं। इस शो को मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं। शो से हर रोज़ एक नई कहानी आती है, जो सुर्खियां बन जाती है। एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की शो से के जरिए खबरों में छायी रहती हैं। कभी शो में शमिता का एज शेमिंग होना उनके खबरों में होने का कारण होता है तो कभी वह अपने बेबाक अंदाज के कारण बाक़ी कंटेस्टेंट के निशाने पर आ जाती हैं। लेकिन हाल ही में इस शो पर ऐसा कुछ हुआ है, जिसके कारण बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को उन पर गर्व है।

हाल ही में शमिता शेट्टी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में शमिता अपने कनेक्शन राकेश बापट (Raqesh Bapat) के साथ नज़र आ रही है। वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि शमिता ने राकेश को बचाने के लिए अपने घर से आया हुआ लेटर फाड़ दिया है। दरअसल सोमवार को राकेश और शमिता को 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के कन्फेशन रूम में भेजा गया और उनसे कहा गया कि वे आपस में तय करें कि इस हफ्ते दोनों में से किसे नॉमिनेशन से बचाना चाहिए। जो व्यक्ति बच जाएगा उसे अपने फैमिली लेटर पढ़ने का मौका मिलेगा। इसी के चलते शमिता ने राकेश को नॉमिनेशन से बचाया है।


इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी वीडियो में आप देख सकते हैं कि शमिता अपने कनेक्शन राकेश से अपना लेटर पढ़ने के लिए कहा। वह कुछ सोच रहें होते हैं कि तभी शमिता अपना लेटर उठाती हैं और उसे फाड़ देती हैं, जिससे राकेश के पास और कोई ऑप्शन नहीं बचता है। इसके बाद वह कैमरे पर बोलती हैं, "मैंने अपने आप को नॉमिनेट किया है इसलिये मैंने लेटर फाड़ दिया है"। इतना कह कर शमिता कन्फेशन रूम से बाहर निकल जाती हैं, उस समय राकेश एक्ट्रेस को शांत कराने के लिए उनके पीछे जाते हैं। फिर राकेश शमिता को गले लगाते हुए उन्हे चुप कराते हैं और उनके माथे पर किस करते हैं। इंस्टा पर शेयर की गई इस वीडियो पर शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी ने अंग्रेज़ी में कमेंट किया, 'बहुत गर्व है मेरी टुंकी।' इस कमेंट में शिल्पा नें अपनी बहन शमिता को टैग करते हुए हाथ जुड़े वाले इमोजी पोस्ट किए हैं।