Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी के सपोर्ट में कशमीरा शाह ने अक्षरा सिंह से पूछा ये सवाल, बोली- लकी हो जो मैं मुंह तोड़ने के लिए वहां नहीं हूं

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) को शुरु हुए 2 हफ्ते पूरे होनें वालें हैं। जैसे जैसे शो आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे इसमें लोगों को मसाला मिलने लगा है। यह शो डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट (Voot Select) पर स्ट्रीम होता है। अब शो शुरु हो चुका है तो ये हो नहीं सकता कि इसमें कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा न हो। शो के बाक़ी कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की उम्र को लेकर के काफी कुछ फबतियां कसते रहते हैं। तो इस मामले में शमिता भी कुछ कम नहीं है। वह घर के हर सदस्य को उसकी बात का मुंहतोड़ जवाब देती हैं। हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और शमिता शेट्टी के बीच जमकर लड़ाई हुई। जिसके बाद घरवालों को उनका बीच बचाव करने के लिए आना पड़ा। जिसके बाद बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकीं कशमीरा शाह (Kashmeera Shah) ने उन्हें सपोर्ट किया है।

कशमीरा ने शमिता को सपोर्ट करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किये हैं। कशमीरा ने अपने किए गए ट्वीट में घर के बाक़ी सदस्यों पर जमकर निशाना साधा है। हाल ही में बिग बॉस के घर से आए एक वीडियो में अक्षरा सिंह, निशांत भट्ट, मूस जट्टाना और प्रतीक सहजपाल दिखायी दे रहे हैं। ये सारे मिलकर के शमिता की एज शेमिंग करते हुए उनका मजाक उड़ा रहे हैं। वह मम्मी बोलकर के शमिता का खूब मजाक बना रहे हैं। इस वीडियो को अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, "मैं पूरी तरह से शमिता शेट्टी के साथ हूं। उम्र और बैकग्राउंड के इस मुद्दे पर मैं पिछले सीज़न में गुज़र चुकी हूं। जब मैं घर के अंदर थी? उम्र या बैकग्राउंड का आपकी स्किल और डिटरमिनेशन से क्या लेना-देना है?"

इसके बाद कशमीरा ने अक्षरा पर डायरेक्ट निशाना साधते हुए अपना अगला ट्वीट किया। कशमीरा ने अपने ट्वीट में लिखा, "डार्लिंग अक्षरा अगर शमिता शेट्टी मां के उम्र की हैं तो मै ये जानना चाहती हूं क्या तुम घर पे अपनी मां से भी ऐसी बदतमीजी से बात करती हो? अब कहां गयी आपकी सभ्यता? ये कूल नहीं हैं।" इसके साथ ही अपने एक और ट्वीट में कशमीरा नें घर के लोगों से कहा है कि तुम लोगों की हिम्मत कैसे हुई किसी लड़की की उम्र को लेकर के उसका मजाक बनाने की। मुझे अब ये चारों नापसंद हो गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि मै शमिता शेट्टी और हर उस शख्स के साथ हूं जो एज शेमिंग से गुजरता है। तुम लोग लकी हो जो मै तुम्हारे मुंह तोड़ने के लिए वहां नहीं हूं।