Bigg Boss OTT: बी प्राक की बहुत अच्छी दोस्त है अक्षरा सिंह, सिंगर ने एक्ट्रेस के लिए ऑडियंस से की वोट करने की अपील

अक्षरा सिंह और बी प्राक

अक्षरा सिंह और बी प्राक

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की शुरुआत हो चुकी है। कंटेस्टेंट के बारें में तो आपको पता चल ही गया होगा। भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी शो में बतौर कंटेस्टेंट पहुंच चुकें हैं। तो वहीं अब 'फिलहाल' (Filhall) जैसे कई गानों के लिए फेमस सिंगर बी प्राक ने अपनी दोस्त अक्षरा सिंह के लिए ऑडियंस से अपील की है। सोशल मीडिया पर शेयर किये गए वीडियो में बी प्राक (B Praak) एक्ट्रेस के लिए दर्शकों से वोट करने की अपील करते हुए नजर आ रहें हैं।

कुछ घंटे पहले भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अक्षरा सिंह के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में अक्षरा सिंगर बी प्राक के आलावा कई और लोगों के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो के जरिए 'फिलहाल 2' (Filhall 2) सिंगर कहते हैं कि अक्षरा उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं। बी प्राक ने कहा, "अक्षरा सिंह जी जा रहें हैं बिग बॉस में और मेरे बहुत अच्छे दोस्त है, और मै इनका गाना बना रहा हूं। जब इनका गाना आएगा तो आपको बहुत पसंद आएगा और ये बिग बॉस में इस टाइम आ चुकें हैं। सो प्लीज आप सब जहां से भी इस वीडियो को देख रहे हैं, सिर्फ वहां से नहीं पूरी दुनियां से इनको वोट कीजिये और इनको जिताइए। मै कह रहा हूं फिर मै आपको और भी अच्छे- अच्छे गानें बना के दूंगा अगर आप इनको जिताओगे।"

आपको बता दें कि अक्षरा ने इससे पहले एक वीडियो और शेयर किया था। जिस वीडियो में एक्ट्रेस अपने कान पकड़ी हुई फैंस से माफी मांगती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने इस बात की माफी मांगी की एक्ट्रेस ने इस बात को अब तक नहीं बता पायी। एक्ट्रेस ने कहा, "आई एम सो सॉरी अब तक सारा कुछ शेयर किया मैनें लेकिन ये वाला नहीं कर सकती थी, अब जान लो। आप लोग अपना ढेर सारा प्यार दो, आशीर्वाद दो। यूपी- बिहार का प्रतिनिधित्व करने जा रही हूं इसलिए ढेर सारा प्यार तो जरूर बनता है, जरूर दीजिएगा आई लव यू ऑल।"