Birthday Special: अभिनव शुक्ला से पहले रुबीना दिलैक का किसी और पर आया था दिल, जानिए कैसी रही है एक्ट्रेस की लव लाइफ

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आज अपना 35वां बर्थडे मना रही है। 'छोटी बहू' और 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास के' जैसे सीरियल कर मशहूर हुई एक्ट्रेस का जन्म 26 अगस्त 1987 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में हुआ था। रुबीना टीवी इंडस्ट्री की एक हिट एक्ट्रेस हैं। 'बिग बॉस 14' की विनर बननें के बाद एक्ट्रेस खबरों में छा गयी। 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के पिछले सीजन की विनर बनने के बाद एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त बढ़त हुई। एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर हम उनकी लव लाइफ के बारें में बात करेंगे।


यह बात तो सब जानते है कि एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ काफी खुश हैं। रुबीना और अभिनव एक अच्छी शादीशुदा लाइफ जी रहे हैं। इस कपल की कोज़ी फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन क्या आप जानते हैं अभिनव शुक्ला रुबीना दिलैक का पहला प्यार नहीं थे। उनका पहला प्यार 'छोटी बहू' (Choti Bahu) में उनके साथ काम करने वालें को-एक्टर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) थे। 


'छोटी बहू' फेम एक्टर अविनाश शो के दौरान ही पहली बार रुबीना से मिले थे। इस शो के शुरुआत में दोनों की बिल्कुल भी नहीं बनती थी। दोनों एक दूसरे को घमंडी समझते थे जिस कारण कई महीनों तक उनमें कोई बातचीत नहीं हुई। लेकिन उनके बीच की ये दूरी खत्म हुई सीरियल की आउटडोर शूटिंग के दौरान। आपस में अच्छी बातचीत होनें के बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया। कुछ समय तक एक- दूसरे को डेट करने के बाद अविनाश- रुबीना के साथ शादी करना चाहते थे, इस बात के लिए उन्होंने अपने पेरेंट्स को भी मना लिया था।  किसी दूसरी एक्ट्रेस के साथ अविनाश के रिलेशनशिप के कारण रुबीना से उनका ब्रेकअप हो गया। अपने पहले प्यार को लेकर के रुबीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके पिछले रिश्ते ने उन्हें और भी मजबूत बना दिया है, अतीत में जो कुछ भी हुआ वह उनके लिए अच्छा था। इसने उन्हें एक बेहतर इंसान बना दिया।


इसके बाद शुरु हुआ एक्ट्रेस की लव-लाइफ का दूसरा चैप्टर। रुबीना की लाइफ में एंट्री हुई एक्टर अभिनव शुक्ला की। अभिनव के एक पुरानें इंटरव्यू के मुताबिक रुबीना की उनसे पहली मुलाकात एक दोस्त के घर गणपति पूजा के दौरान हुई थी। अभिनव को पहली ही नजर में रुबीना भा गईं थी। हालांकि वह रुबीना थी जिन्होंने पहल की, जिसके बाद ये कपल एक- दूसरे के प्यार में पागल हो गये। अभिनव और रुबीना साल 2018 के जून में एक्ट्रेस के होमटाउन में शादी के पवित्र बंधन में बंध गए।