निया शर्मा का बोल्ड फोटोशूट देख आपको भी आ जाएगी शर्म, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक्ट्रेस का पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्डनेस को लेकर के चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी फोटोज और कभी अपनी वीडियोज को लेकर हेडलाइन्स में बनी रहती हैं। निया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। उनकी फोटोज अक्सर वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही होती है। हाल फिलहाल में एक्ट्रेस ने अपनी एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।


अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'जमाई राजा' (Jamai Raja) फेम एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है। इस दौरान निया ने पिंक कलर का ट्यूब टॉप और वाइट कलर की लो वेस्ट रिप्पड जीन्स पहनी हुई थी। निया इस दौरान अपने नेल्स पर पेंट अप्लाई करती हुई दिखायी दे रही हैं। बाद में जब वह पूरी लंबाई में नजर आती हैं तो दिखायी देता है कि उनकी जींस की ज़िप खुली हुई है। उनके इस पोस्ट पर पॉजिटिव के साथ साथ निगेटिव रिएक्शन भी आने लगे हैं। उनके किसी फैन ने लिखा है, "बहुत बोल्ड लग रही है।" तो किसी यूजर ने उन्हें मेकअप की भूतनी बता दिया है। तो वहीं निया के इस पोस्ट पर फायर और हार्ट इमोजी की भरमार भी हो गयी है।

'जमाई राजा' से फेमस हुई निया शर्मा ने दरअसल अपने करियर की शुरुआत साल 2010 मे आये टीवी सीरियल 'काली- एक अग्निपरीक्षा' (Kali Ek Agnipariksha) में सपोर्टिंग रोल से की थी। इस सीरियल के बाद एक्ट्रेस स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'बहनें' (Behenein) में भी नजर आयी। टीवी के दर्शकों ने उन्हें पहचानना शुरू किया साल 2011 से 2013 के बीच में इस दौरान एक्ट्रेस स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' (Ek hazaron mein meri behna hai) में नजर आ रहीं थी। उन्होंने इस सीरियल में 'मानवी' नाम की एक चुलबुली लड़की का किरदार निभाया था जो अपनी बहन से बेहद प्यार करती है। इसके बाद एक्ट्रेस कई और टीवी सीरियल्स में नजर आयी साथ ही साथ उन्हे रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 8) के 8वें सीजन में भी देखा गया था। इसके अलावा निया ने विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की वेब सीरीज 'ट्विस्टड' (Twisted) से अपना डिजीटल डेब्यू किया था। एक्ट्रेस लास्ट टाइम ज़ी 5 पर मार्च 2021 में जमाई 2.0 में दिखायी दी थीं।