राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के इतने दिनों बाद पत्नी शिल्पा शेट्टी ने शेयर की फोटो, कही ये खास बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की समंदर सी शांत ज़िंदगी में काफी लंबा तूफान आया। कहा जाए तो इस अचानक आए तूफान ने उनकी ज़िंदगी में काफी कुछ तहस-नहस कर दिया। 19 जुलाई की रात को उनके पति और मशहूर बिजनेस मैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच अचानक गिरफ्तार कर के ले गयी। राज पर आरोप था कि वह पॉर्न फिल्में न सिर्फ बनाते हैं बल्कि उन्हे अपनी कुछ विदेशी ऐप्स के ज़रिए बेचते भी हैं। कई एक्ट्रेसेस ने राज पर इल्ज़ाम लगाए कि शिल्पा शेट्टी के पति के कहे अनुसार कुछ लोगों ने उन्हें कभी डराकर तो कभी उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर उनसे ऐसे काम करवाए। पति पर ऐसे इल्ज़ाम लग रहे थे तो शिल्पा इससे बची कैसे रहती लोगों ने उनसे भी सवाल किए। पुलिस ने राज और शिल्पा के घर छापेमारी की और एक्ट्रेस से कई घंटो तक पूछताछ हुई। करीबन एक महीने तक इन्हीं सब चीज़ों से गुजरने के बाद एक्ट्रेस ने अपने काम पर वापसी कर ली है।

शिल्पा शेट्टी ने कुछ देर पहले ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस ने 16 जुलाई के बाद से आज यानी की 21 अगस्त को अपनी नई फोटो शेयर की है। हालांकि इस बीच शिल्पा ने अपनी फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) को लेकर, 'स्वतंत्रता दिवस' और 'मेडिटेशन' को लेकर कई पोस्ट किये। लेकिन खुद की लाइफ को उन्होंने इतने दिन सोशल मीडिया से दूर ही रखा। अब आज किए गए पोस्ट में एक्ट्रेस ने फ्लोरल प्रिंट वाली वाइट कलर की साड़ी में अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "वापस उठने के लिए दृढ़ संकल्पित महिला से अधिक शक्तिशाली कोई शक्ति नहीं है।"

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके इस हौसले को बढ़ाया है। शिल्पा के इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), मनीष पॉल (Maniesh Paul) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) जैसे कई सेलेब्स ने कमेंट में अपने रिएक्शन दिए हैं। किसी ने उनका हौसला बढ़ाया तो किसी ने शिल्पा की तारीफ की। इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। बता दें कि हाल फिलहाल में ही एक्ट्रेस ने अपने काम पर वापसी की है। शिल्पा की 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) के सेट से कई वीडियो और फोटोज वायरल हुई है। ऐक्ट्रेस के फैंस ने ऐसी परिस्थिती में उनके इस कदम की सराहना की है।