प्रियंका, कटरीना और आलिया एक साथ करेंगे काम, फरहान अख्तर की इस रोड ट्रिप मूवी का ये होगा नाम

बॉलीवुड के तीन सितारें प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक ही फिल्म में काम करने वालें है। तीनों एक्ट्रेसेस को एकसाथ अपनी फिल्म में कास्ट करने वालें डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इस फिल्म के साथ 'डॉन 2' (Don 2) के बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। फरहान अख्तर की ये फिल्म एक रोड ट्रिप मूवी होगी जिसका नाम है 'जी ले ज़रा' (Jee Le Zaraa)। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है।

मंगलवार को प्रियंका, कटरीना, आलिया और फरहान ने अपने- अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस फिल्म का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में पहले प्रियंका चोपड़ा जोनस, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट का नाम आता है। जिसके बाद इंडिया के कई स्थानों के कोलाज से बनी एक कार दिखायी देती है। फरहान अख्तर की इस नई फिल्म का मोशन पोस्टर उनकी 'दिल चाहता है' (Dil Chahta Hai) और ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा (Zindagi Na Milegi Dobara) की याद दिला देता है। पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, "क्या किसी ने रोड ट्रिप कहा? #JeeLeZaraa" वहीं फरहान अख्तर ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "क्या किसी ने रोड ट्रिप कहा? डायरेक्टर के रूप में अपनी अगली फिल्म की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं और इसे करने के लिए दिल चाहता है के 20 साल से बेहतर दिन क्या हो सकता है। प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ #JeeLeZaraa को फिल्माना शुरु करेंगे। मै इस शो को सड़क पर लाने का इंतजार नहीं कर सकता।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अपनी फिल्म 'डॉन 2 के बाद जी ले ज़रा के साथ कई दशक बाद बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं। फिल्म जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखी गई है और तीनों ने मिलकर ही इसे प्रोड्यूस भी करेंगे। इसके 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस भी इस फिल्म से कई सालों बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। वही आलिया भट्ट के पास इस समय संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi), एसएस राजामौली की 'आरआरआर' (RRR) और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) जैसी कई फिल्में हैं। इसके साथ ही फिल्म 'डार्लिग्स' (Darlings) से उनका बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू होने जा रहा है। वहीं कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'फोन भूत' (Phoon Bhoot) और सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' (Tiger 3) में नजर आने वाली हैं।