एक बेबस पिता की आखों के सामने से ही उसकी बेटी को उठा ले गए तालिबानी

अफगानिस्तान की सत्ता हासिल करने के बाद तालिबानियों ने महिलाओं की जिदंगी नरक बना दी है.बताया जा रहा है कि पहले शासन की तरह ही तालिबानी अपनी पुरानी हरकतों पर आ गए हैं वो घर घर जाकर 15 साल से बड़ी लड़कियों से जबरन शादी कर रहे हैं.

इतना ही मामला ये भी सामने आ रहा है कि तालीबानी लोग दूसरे देश में लड़कियों को बेच रहे हैं. हाल ही में एक गांव में पिता की आंखों के सामने से ही उसकी बेटी को उठाकर ले गए, इस बेबस पिता ने अपनी बेटी को बहुत बचाने की कोशिश की लेकिन वह अपनी बेटी को बचाने में सफल नहीं हो पाया.

‘द सन’ की खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि तालिबानी लड़ाके घर घर जाकर अपने लिए दुल्हन खोज रहे हैं. वहीं तालीबान के आतंंकियों ने एक पिता से कहा कि वे इस्लाम के रक्षक है उन्हें अपनी पत्नी के रूप में लड़की चाहिए, तालिबान के लड़ाकों ने कहा कि उनका एक साथ साथी मुल्ला है उसे अपनी लड़की तुरंत सौप दे, वह उससे शादी करेगा.

इस बेबस पिता ने डिस्ट्रिक्ट गवर्नर से भी मदद मांगी मगर कुछ नहीं हो पाया. इस घबराएं हुए पिता से बोल दिया गया कि जो करना है खुद ही करें. इसके बाद तालबानी उसकी 21 वर्षीय लड़की को जबरन उठाकर लें गए. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद ही ये बेबस पिता अपनी दूसरी बेटी को लेकर गायब हो गया.