युवक ने महिला पुलिसकर्मी के सिर पर मारी लोहे की रॉड, मारपीट और छेड़खानी के आरोप में मुकदमा दर्ज़

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में महिला कॉन्स्टेबल को एक युवक ने सिर पर रॉड मारकर घायल कर दिया जिससे महिला कॉन्स्टेबल को चोट आयी है. उनका चेहरा खून से लथपथ हो गया. फ़िलहाल, अस्पताल में उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है.

सूत्रों के मुताबिक, राजधानी लखनऊ के अलीगंज थाने में तैनात महिला पुलिसकर्मी के साथ बत्तमीज़ी की गयी. युवक ने सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया जिससे महिला पुलिसकर्मी का सिर फट गया और चेहरे पर भी चोट आ गयी. वहीं, यह वीडियो इतना हिंसात्मक है कि हम आपको दिखा नही सकते, लेकिन आप इस लिंक https://twitter.com/JBreakingBajpai/status/1432006132088729602?ref_src=twsrc%5Etfw पर जा कर वीडियो देख सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक, एसीपी अलीगंज अखिलेश कुमार सिंह बताते हैं कि, ‘रविवार शाम महिला कॉन्स्टेबल पिंक पुलिस की स्कूटी में थीं और ड्यूटी के दौरान पहरें पर थीं. इस बीच मोहल्ले में रहने वाले प्रभात सिंह नाम के युवक ने चुभने वाली अभद्र टिप्पणी की जिसपर महिला पुलिसकर्मी ने स्कूटी रोक कर विरोध किया. बात बढ़ती चली गयी और आरोपी ने गाली-गलौज की, साथ ही लोहे की रॉड से वार कर दिया. वहीं लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ने ट्वीट कर कार्यवाही के बारे में बताया.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और युवक को हिरासत में लिया. आपकों बता दें कि, युवक ने पहले महिला पुलिसकर्मी का हाथ भी पकड़ा था जिसके चलते युवक के खिलाफ मारपीट करने और छेड़छानी करने के आरोप में धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज़ किया गया है. इसके साथ ही जानलेवा हमला करने की धाराओं में भी मुकदमा दर्ज़ किया गया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी के परिजन उसे मानसिक रूप से बीमार बता रहें हैं.