स्वरा भास्कर ने की हिंदू रीति-रिवाजों से गृह प्रवेश की पूजा,लोगों ने खूब मारे ताने

स्वरा भास्कर अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं. फिलहाल अब इनकी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जोकि लोगो के बीच में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल इन तस्वीरों में स्वरा भास्कर अपने नए घर के प्रवेश के लिए पूजा करती हुई दिखाई दे रही है,उन्होंने हिंन्दू परांपरा से सिर पर कलश रखकर घर में प्रवेश किया है. बता दें कि इन तस्वीरों को देखकर लोग स्वरा भास्कर की जमकर क्लास ले रहे हैं.

गृह प्रवेश की फोटोज शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा है कि उन्हें बहुत पवित्र महसूस हो रहा है.इन तस्वीरों पर लगातार लोग कमेंट कर रहे हैं.एक ने लिखा है कि पूजा में आपको  मौलवी को बुलाना चाहिए था. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि तुम्हारी नमाज का वक्त हो गया. वहीं एक यूजर नें उनको कमेंट करते हुए पापिन औरत कहा है.

दरअसल 2019 से स्वरा के घर के रेनोवेशन का काम चल रहा था जो कि अब जाकर पूरा हुआ है और स्वरा ने अपने नए घर में प्रवेश किया है, जिसमें वे पूजन करती दिखाई दे रही है.


बता दें कि हाल ही में स्वरा भास्कर ने आंतकी संगठन तालिबान से हिंदुत्व की तुलना की थी. इस बयान को सुनते ही लोगों ने स्वरा भास्कर को खरी खोटी सुनाई थी. लोगों नें अभिनेत्री की गिरफ्तारी को लेकर मांग की. स्वरा भास्कर ने ट्टीट करते हुए कहा था कि हम तालिबान आतंक से शांत नहीं बैठ सकते हैं और और फिर हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं. हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़ित की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए