जब राधिका आप्टे को एक फिल्म के लिए सबके सामने करनी पड़ी थी अश्लील बात, पढ़ें पूरा किस्सा

राधिका आप्टे इंस्टाग्राम फोटो

राधिका आप्टे इंस्टाग्राम फोटो

बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस को लेकर पहचाने जाने वाली राधिका आपटे (Radhika Apte) अपनी बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। राधिका आप्टे ने अपने करियर में कई तरह के रोल निभाए हैं। 'कबाली', 'पैड मैन' और 'अंधानून' जैसी उनकी कई फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया है। स्क्रीन पर उनकी सादगी और सरलता के लिए उनकी खूब तारीफ भी की जाती है। पर क्या आप उनके एक ऐसे ऑडिशन के बारें में जानते हैं जिसे देकर उन्हें काफी अजीब लगा था?


राधिका फिल्मों के दौरान उनके द्वारा किए गए अनुभवों के बारें में अक्सर बताती रहती हैं। ऐसे ही एक एक्सपीरियंस के बारें में उन्होंने एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के शो में खुलकर बात की थी। इस शो में वह एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ आयी थी और इसी दौरान उन्होंने फिल्म 'देव डी' (Dev D) के लिए दिए गए अपने अजीबोगरीब ऑडिशन के बारें में बताया था। राधिका ने बताया कि ये ऑडिशन उनकी जिंदगी का सबसे अजीब अनुभव था, क्योंकि इसमें उन्हें फोन पर अश्लील बातें करनी थी। राधिका ने कहा, "Dev D के लिए मैने जो ऑडिशन दिया उसमें मुझे फोन पर सबके सामने गंदी बातें करनी थी, तभी ये क्लीयर हो पाता। उस वक्त तक मैने कभी भी फोन पर ऐसा कुछ नहीं किया था। मैने ये किया और यह बहुत अच्छा हुआ था! हां ये बात और है कि मुझे वो रोल नहीं मिला। "


आपको बता दें कि हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने एक नई फिल्म 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' (Monika O My Darling) की घोषणा की है। इस फिल्म में राधिका आप्टे, राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और सिकंदर खेर जैसे कई कलाकारों के साथ नजर आएंगी। इसको वसन बाला डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने 'मर्द को दर्द नहीं होता' कॉमेडी फिल्म को डायरेक्ट किया है। बताते चलें कि राधिका आप्टे लास्ट टाइम वेब की क्राइम थ्रिलर ड्राम 'रात अकेली है' (Raat Akeli Hai) में नजर आयी थी। इसके निर्देशक हनी त्रेहान है। फिल्म में एक्ट्रेस ने उम्दा कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ रोमांस किया था। इस फिल्म को काफी सराहना मिली थी और उनकी ये फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर है।