जानें क्यों संकेत भोसले ने सुगंधा मिश्रा से कहा- मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना, देखें वायरल वीडियो

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले  

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले  

सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) की गिनती टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कप्ल्स में होती है। दोनों ने इसी साल 26 अप्रैल को शादी की थी। सुगंधा और संकेत की शादी की फोटोज काफी वायरल हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों कॉमेडियन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में इन दोनों का एक नया वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सुगंधा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप दोनों की बातचीत को सुन सकते हैं। वीडियों में संकेत सुगंधा से कहते हैं, "यार मुझे अब तुम्हारे साथ नहीं रहना।" जिसके जवाब में सुगंधा उनसे बड़ी ही मासूमियत के साथ कहती हैं, "लेकिन तुम तो कहते थे कि मैं तुम्हारे सपनों की रानी हूं।" इसके बाद संकेत कहते हैं, "हां अब मै उठ गया...।" संकेत की इस बात को सुनकर सुगंधा वहां से उठकर चली जाती है। सुगंधा और संकेत की ये वीडियो काफी फनी है। दोनों की इस वीडियो को अब तक करीबन दो लाख लोगों ने लाइक किया है। साथ ही साथ लोग इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सुगंधा और संकेत दोनों ही 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर एक साथ काम करते थे। जिसके बाद ही दोनों में प्रेम हुआ और फिर शादी के बंधन में बंध गए। जहां सुगंधा मिश्रा ने अपने करियर की शुरुआत बिग एफएम (Big FM) के साथ रेडियो जॉकी बनके की थी। इसके बाद उन्होंने सा रे गा मा पा सिंगिंग सुपरस्टार (Sa Re Ga Ma Pa Singing Superstar) शो में हिस्सा लिया। उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 2014 में आयी फिल्म 'हीरोपंती' (Heropanti) के साथ किया था। वहीं बात अगर संकेत भोसले की करें तो उन्होंने मिमिक्री आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में 'लॉफ इंडिया लॉफ शो' (Laugh India Laugh) के साथ की थी।