नहीं रहे सज्जन सिंह के किरदार से फेमस हुए एक्टर अनुपम श्याम ओझा,सीएम योगी ने भी जताया दुख

अपनी दमदार एक्टिंग से मशहूर हुई एक्टर अनुपम ओझा का रविवार को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया है. अभिनेता अनुपम ओझा मुंबई के एक निजी अस्तपताल में भर्ती थे. जानकारी देते हुए बता दें कि अनुपम यूपी के प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं. इनके निधन से प्रतापगढ़ में शोक की लहर है. सबसे ज्यादा लोकप्रियता इनको छोटे पर्दे पर सीरियल प्रतिज्ञा से मिली है.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने भी इनके निधन पर शोक जताते हुए ट्टीट किया है. मुख्यमंत्री ने लिखा है कि प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम श्याम ओझा जी का निधन अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं इनके परिजनों के साथ है. सीएम ने आगे लिखा है कि प्रभु  श्री राम से मेरी प्रार्थना है कि इस दिवंगत आत्मा को अपनी चरणों में स्थान दे और इनके परिजनों व प्रशंसको को ये दुख सहने की शक्ति  दें. ॐ शांति!’

बता दें कि इनकी सबसे चर्चित फिल्में  ‘स्लमडॉग मिलेनियर’, ‘द वॉरियर’,‘बैंडिट क्वीन’,‘थ्रेड’, ‘शक्ति’ ‘हल्ला बोल’,  ‘जय गंगा’  ‘दस्तक’, ‘गोलमाल’ और ‘मुन्ना माइकल ,‘दिल से’, ‘लगान’, आदि है. इसके साथ ही ये टीवी सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’,, ‘कृष्णा चली लंदन’, ‘डोली अरमानों की’ जैसे धारावाहिक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं.सबसे फेमस रोल इनका ठाकुर सज्जन सिंह का था जो कि सीरियल  ‘प्रतिज्ञा’ में निभाया था.