कटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरें वायरल होनें पर एक्टर के पिता ने कही ये बात

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सगाई को लेकर कई खबरें चल रही है। पिछले दिनों खबर आई कि कटरीना और विक्की कौशल ने एक प्राइवेट सेरेमनी में रोका कर लिया है। ये खबर आग की तरह चारों ओर फैल गयी। इस खबर की सच्चाई जाननें से पहले ही लोगों ने इस खबर पर अपने रिएक्शन देनें शुरु कर दिए। इसके बाद लोगों के रिएक्शन पर कटरीना की टीम ने सच्चाई बतायी है।

कटरीना की टीम ने इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए बताया कि ये सारी खबरें गलत हैं। इसके बाद अब एक्टर विक्की कौशल के पिता ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए एक्टर ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने विक्की और कटरीना की सगाई की खबरों पर बोलते हुए कहा है कि ये सच नहीं है। इसके अलावा एक और सूत्र ने इसी बात को दोहराते हुए खबरों को गलत बताया है।

आपको बता दें कि जिस दिन ये खबरें उड़ी उस दिन कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए देश से बाहर जानें की तैयारी में थी। एक्ट्रेस 'टाइगर' (Tiger 3) फिल्म के अगले पार्ट की शूटिंग के लिए रूस निकलने वाली थी। वह अपने को- स्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ रूस पहुंचने के लिए इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर थी, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गयी। जिसके बाद खबरें थी कि वह अगले दिन यानी कि 19 अगस्त को रूस के लिए रवाना होंगें। इसके अलावा एक्ट्रेस की मां भी मुंबई में मौजूद नहीं है, वह इस समय चेन्नई में है। तो जाहिर है परिवार की गैरमौजूदगी में एक्ट्रेस सगाई नहीं ही करेंगी। गौरतलब है कि विक्की और कटरीना के अफेयर की खबरें काफी लंबे समय से मीडिया में हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर कभी रिएक्ट नहीं किया है। कुछ दिनों पहले अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) ने इन दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाते हुए कहा था कि वह दोनों एक कपल है।