मैनेजर ने चलती ट्रेन में कैटरिंग स्टाफ को स्टील की छड़ व लात घूसों से पीटा

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां हर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है. दरअसल अब एक ट्रेन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कैटरिंग मैनेजर ने स्टाफ को बुरी तरह से लात,घूसों से मारा है बता दें कि इस वीडियो को देखकर हर किसी का दिल पिघल जाएगा. हैरानी की बात तो तब हुई जब कोई भी व्यक्ति इस मैनेजर को रोकने के लिए तक नहीं आया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग गुस्से से भड़क उठे हैं वहीं लोगों ने इस युवक को इंसाफ दिलाने के लिए भी आवाज उठाई है. जानकारी देते हुए बता दें कि ये वीडियो गुवाहाटी से हवाड़ा जाने वाले ट्रेन का है. वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि एक मैनेजर चलती हुई ट्रेन के अंदर एक स्टाफ को बुरी तरह से पीट रहा है, वह बार बार स्टील की छड़ी लेकर युवक पर वार कर रहा है,यहां तक की स्टील की छड़ी भी मुड़ जाती है.

इस दौरान एक स्टाफ का मेंबर भी उसे रोकने के लिए आता है लेकिन वो उसकी बात भी अनसुना कर देता है. स्टील की छड़ी के बाद मैनेजर उस युवक की लात घूसे से पिटाई लगाने लगता है.

इस 1 मिनट 20 सेकेंड के वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है जिसके साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है कि ट्रेन मैनेजरों पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए, अपनी स्टाफ के साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं, ये लोग ट्रेन में दिन रात काम करते हैं उसके बाद भी स्टाफ के साथ ऐसा सलूक किया जा रहा है? इतनी बेरहमी से कौन मारता है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस वीडियो पर हजारों लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. वहीं इस वीडियो को देखते ही आईआरसीटीसी ने इसकी जांच के आदेश दिए है.