आगरा कानपुर नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, मासूम समेत तीन लोगों की मौत, दर्जनों यात्री घायल

आगरा कानपुर नेशनल हाईवे पर कानपुर से आगरा जा रही बस का एक्सीडेंट हो गया. इस एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत और करीब 30 लोग घायल हो गए हैं. स्थानीय पुलिस और लोगों ने रेस्क्यू कर घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया.

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात कानपुर से आगरा जा रही आगरा डिपो की रोडवेज बस हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई जिससे भयानक हादसा हुआ. आपको बता दें कि यह दर्दनाक हादसा बकेवर क्षेत्र के राधे राधे ढाबा के पास द्वारका गांव में हुआ.

बस में तकरीबन 50 यात्री सवार रहें. आधी रात को हुआ यह हादसा कितना भयानक है इसका अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि बस के कंडक्टर साइड के परखच्चे तक उड़ गए. वहीं, हादसे के बाद बस ड्राइवर फरार हो गया. भयानक हादसे से चीख-पुकार मच गई तो आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे.

सूत्रों के मुताबिक, सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह, सीओ भरथना पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायल लोगों को एंबुलेंस तथा निजी वाहनों की सहायता से अस्पतालों तक पहुंचाया.

आपकों बता दें कि, एक मासूम समेत 3 लोगों ने अपनी जान गंवाई. वहीं, 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताते चलें कि जिनकी हालत नाजुक है उन्हें सैफई रेफर किया गया है. लोगों के इलाज में डॉक्टरों की टीम जुटी है.