अक्षय कुमार ने अमर अकबर एंथनी को किया याद, बात करते हुए फिल्म के लिए कही ये खास बात

अक्षय कुमार - 'अमर अकबर एंथनी' 

अक्षय कुमार - 'अमर अकबर एंथनी' 

बॉलीवुड में अगर इस समय किसी एक्टर के सबसे ज्यादा चर्चे हैं, तो वो हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar)। उनकी फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मंगलवार को ही खिलाड़ी कुमार की इस फिल्म का ट्रेलर आया है। फिल्म का ट्रेलर बिल्कुल जबरदस्त है। 'बेल बॉटम' के ट्रलेर रिलीज के दौरान एक्टर ने महानायत अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) की फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' (Amar Akbar Anthony) से जुड़ी एक याद ताज़ा की है।

वैश्विक महामारी कोरोना के चलते बंद हुए थिएटर्स दोबारा से खुलने लग गए हैं। ऐसे में खिलाड़ी कुमार ने थिएटर से जुड़ी अपनी यादों को ताज़ा किया है। अपनी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान एक्टर ने अपने बर्थप्लेस दिल्ली में थिएटर से जुड़ी यादों को शेयर किया है। अक्षय ने याद किया कि कैसे उन्होंने एक बार अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' को एक मूवी हॉल में ब्लैक टिकट खरीदकर देखा था। उन्होंने कहा, "मेरी दिल्ली के थिएटरों से बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं। मेरा जन्म चांदनी चौक में हुआ था, जहां डेलाइट सिनेमा सहित कई मूवी थिएटर स्थित हैं। मैंने वहां कई फिल्में देखी थीं। मुझे याद है कि मैंने अमर अकबर एंथनी को थिएटर में एक ब्लैक टिकट खरीद कर देखा था। उस दिन भारी बारिश हो रही थी लेकिन मैं उस फिल्म को किसी भी कीमत पर देखना चाहता था। सिनेमा लवर होने के नाते, मेरे लिए वह फिल्म देखना बेहद जरूरी था। मैं अपने पास के इलाके में थिएटर का टिकट पाने में असफल रहा... इसलिए मुझे अंबा सिनेमा जाना पड़ा जहां मैंने अमर अकबर एंथनी को ब्लैक में देखा। "

उन्होंने आगे कहा, "कुछ फिल्में हमेशा आपकी याद में जिंदा रहती हैं और मेरे लिए अमर अकबर एंथनी एक ऐसी फिल्म है जो मुझे हमेशा याद रहेगी।" महामारी के बीच सिनेमाहॉल में अपनी फिल्म को रिलीज करने के फैसले के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा: "इस मुश्किल समय में फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करना एक जुंआ है, लेकिन हमें विश्वास की यह छलांग लेनी पड़ी। मुझे विश्वास है कि यह काम करेगा और लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में आएंगे। देखते हैं क्या होने वाला है।" आपको बतां दें कि फिल्म में अक्षय के अलावा हुमा कुरैशी (Huma Qureshi), वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और लारा दत्ता (Lara Dutta) भी नजर आएंगी।