क्या विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने कर ली है सगाई, अब सामने आयी सच्चाई

बॉलीवुड के गलियारें अफवाहों के लिए मशहूर है। यहां हर दिन कोई न कोई अफवाह आग की तरह फैल ही जाती है। आज यानी की बुधवार की दोपहर को खबरें आयी कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही रोका करने जा रहें हैं। इसके बाद से ही इस कथित कपल की सगाई की खबरों ने भी आग पकड़ ली। जिसके बाद अब एक्ट्रेस की टीम ने इन अफवाहों पर सफाई दी है और कहा है कि इन खबरों में जरा भी सच्चाई नहीं है।

सोशल मीडिया पर इन खबरों को हवा मिली वीडियो जर्नलिस्ट के पोस्ट से जिसमें कयास लगाए गए थे कि दोनों जल्द ही रोका करने वालें हैं। इतना होना था कि एक के बाद एक मीडिया हाउस ने इस खबर को शेयर करना शुरु कर दिया। सोशल मीडिया पर इन दोनों के फैंस ने भी इस खबर पर रिएक्ट करना शुरु कर दिया था। विक्की कौशल और कटरीना कैफ को फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) की स्पेशल स्क्रीनिंग पर साथ में देखा गया था। कटरीना के साथ इस दौरान उनकी बहन इजाबेल कैफ भी नजर आयी थी।

आपको बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते पर मुहर तब लगी जब अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshwardhan Kapoor) ने दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरों को सही बताया था। पिछले कई सालों से दोनो के अफेयर की खबरें सामने आ रही है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पहली बार एक टॉक शो के सेट पर मिले थे। जिसके बाद खबरें आनें लगी कि दोनों एक-दो बार मिलने के बाद से डेटिंग करने लगे। उन्हें अक्सर कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता रहा है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने अफेयर की खबरों पर आज तक कभी रिएक्ट नहीं किया है। अब कटरीना की टीम की तरफ से तो इन खबरों को झूठा करार दे दिया गया है। लेकिन वो कहते हैं न कि बिना आग के धुंआ नहीं उठता इस मामलें में भी हालात कुछ ऐसे ही नजर आ रहे हैं। खैर अब दोनों रिलेशनशिप में है या नहीं, या फिर दोनों रोका करते हैं या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा तब तक लोग सिर्फ कयास लगा सकते हैं।