यूपी में योगी सरकार करने जा रही है अब तक सबसे बड़ा कार्यक्रम, प्रधानमंत्री मोदी भी करेंगे शिरकत

पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के यूपी सरकार 5 अगस्त को प्रदेश में सबसे बड़ा राशन वितरण कार्यक्रम करने जा रही है.बता दें कि इसमें 80 लाख राशन कार्ड धारकों को 80 हजार दुकानों से अनाज बाटा जाएगा. यूपी सरकार के मुताबिक हर दुकान से 5 अगस्त को  100 लाभार्थियों को राशन दिया जाएगा.

इस कार्यक्रम में पीएम मोदी भी सिरकत करेंगे और यूपी में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत उत्तर प्रदेश के 80 हजार स्थानों से लाभार्थियों से सीधा संवाद स्थापित करेंगे। बताया जा रहा है कि यूपी में सीएम योगी ने टीम-9 के अफसरों को इस योजना से संबंधित निर्देश दे दिए गए है. इस विशाल कार्यक्रम में बड़े बड़ी टीवी व वीडियो वॉल लगाए जाएंगे जिससे आम लोगों के साथ पीएम मोदी आसानी से संवाद कर सके.

इस कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी राशन कार्ड धारकों , बोर्ड व निगमों के पदाधिकारियों व जन प्रतिनिधयों के साथ बातचीत करेंगे.इसके साथ ही योजना के तहत मिलने वाले लाभ से जो जीवन में बदलाव आए हैं उसके बारे में जानकारी लेंगे औऱ साथ ही उनकी समस्याओं को भी साझा करेंगे.

बता दें कि केन्द्र सरकार की तरफ से अप्रैल से नवंबर और इस साल जुलाई तक करीब  09 करोड़ 99 लाख 97 हजार 815 कुंतल निशुल्क राशन बांटा जा चुका है.