भगवान श्री कृष्ण बनकर ताजमहल का दीदार करने पहुंचा भक्त, तभी सुरक्षाकर्मियों ने किया कुछ ऐसा

पूरे देश में आज  कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जा रहा है. देशभर के सभी मंदिरों में भक्तों की भीड़ जमा हो रही है, इसी बीच भगवान श्रीकृष्ण की वेशभूषा में एक युवक ताजमहल का दीदार करने पहुंचा था जैसे ही युवक ने इमारत में प्रवेश करना चाहा तो वहां उसे प्रवेश की इजाजत नहीं दी गई. 

दरअसल शनिवार को जब युवक श्री कृष्ण के वेशभूषा में प्यार की निशानी ताजमहल देखने के लिए पहुंचा तो वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उस युवक को बिना प्रवेश किए ही भगा दिया. भगवान  श्री कृष्ण के भेष में युवक को देख लोगों की भीड़ जमा हो गई , युवक के बासुरी बजाने के साथ उनके चरित्र को देखकर लोग काफा खुश हुए.

इस मामले में एएसआई के अधिकारियों का कहना है कि जो लोग इमारत में झंडे बैनर व पेस्टर लेकर आत्म प्रचार करने का प्रयास करते हैं उन्हें ताजमहल के अंदर प्रवेश नहीं दिया जाता है. इससे पहले भी कई लोगों  श्रीराम के दुपट्टे पहनकर इमारत में प्रवेश करना चाहा था तो उन्हें गेट पर ही रोक दिया गया था.

बता दें कि कोरोना के कहर के चलते अब फिर से पर्यटन स्थलों में उत्साह लौट आया है. रिपोर्ट के अनुसार फरवरी के बाद ये पहला मौका है जब शनिवार के दिन ताजमहल का दीदार करने पहुंचे लोगों की संख्या  20 हजार के करीब रही है.