कुछ इस तरह की ट्विंकल खन्ना ने बेल बॉटम की तारीफ, अक्षय कुमार ने किया ये कमेंट

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) आज यानी गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 2019 के बाद उनके फैंस का लंबा इंतजार अब खत्म हो चुका है। अक्की की ये बिग बजट फिल्म थिएटर्स में 3डी इफेक्ट्स के साथ रिलीज हुई है। जहां खिलाड़ी कुमार इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) ने फिल्म को लेकर के एक खास अंदाज में पोस्ट शेयर कर फिल्म की तारीफ की है।

ट्विकंल खन्ना ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से बेल बॉटम फिल्म से रिलेटेड एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में ट्विंकल ने अपनी और अक्षय की एक जबरदस्त फोटो शेयर की है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक खास कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा है, "पार्क में टहलने जैसा लगता है लेकिन हम वास्तव में कुछ बेहतर करने जा रहे हैं, मिस्टर के की शानदार फिल्म 'बेल बॉटम' की स्क्रीनिंग! #mustwatch। जरूर देखिए।" ट्विंकल के इस पोस्ट को देख अक्षय खुद को रोक नहीं पाए और कमेंट कर डाला। अक्षय ने कमेंट में लिखा, "ऐसा लगता है जैसे पार्क में टहलना जब वह अप्रूव करती है। #BellBottom एक #Mustwatch है, उसने कहा, मैनें नहीं।"

फिल्म थिएटर में भले ही रिलीज हो गयी है, लेकिन इसके साथ ही साथ कोरोना की गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए। अक्षय की ये फिल्म बहुत ही लंबे वक्त के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तो यह कहा जा सकता है कि उनके फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड होंगे। वहीं फिल्म का ट्रेलर देख कर ये कहा जा सकता है कि इसकी कहानी अक्षय की बाक़ी फिल्मों की तरह ही काफी इंटरेस्टिंग है। फिल्म में लारा दत्ता (Lara Dutta) के गेटअप की भी खास चर्चा हुई थी, क्योंकि भूतपूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी के रोल में एक्ट्रेस बिल्कुल भी पहचानी नहीं जा रही थी। इसी के साथ ही फिल्म के गानें भी अच्छे हैं। इसकी स्टोरी लाइन एक स्पाई थ्रिलर होनें के साथ- साथ इसमें देशभक्ति का टच भी है। इन सब बातों को अगर ध्यान में रखा जाए तो हम ये कह सकते है कि फिल्म अच्छी चल सकती है।