डीनो मोरिया ने बयां किया अपना दर्द, बोले- सर्वाइव करने के लिए छोटे- मोटे रोल किए

डीनो मोरिया

डीनो मोरिया

फिल्म 'प्यार में कभी कभी' (Pyaar Mein Kabhi Kabhi) से डेब्यू करने वालें एक्टर डीनो मोरिया (Dino Morea) इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में उनकी वेब सीरीज़ हॉटस्टार वीआईपी (Hotstar VIP) पर 'द एम्पायर' (The Empire) रिलीज़ हुई है। इस वेब सीरीज़ के लिए उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। लेकिन एक समय था कि उन्हें इंडस्ट्री में सर्वाइव करना ही बहुत मुश्किल हो गया था। हाल ही में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने अपना दर्द बयां किया है।

एक मीडिया इंटरव्यू में डीनो मोरिया ने कहा, "15 फिल्मों में एक्टिंग करने के बाद मै कभी भी एक एक्टिंग स्कूल नहीं गया था। इसलिए मैने एक एक्टिंग स्कूल में एडमिशन लिया था। यह नई चीज़े सीखने की शुरुआत थी। साल 2013 से, मैंने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से कॉन्टेक्ट करके खुद को फिर से धक्का देना शुरू कर दिया, लेकिन कुछ भी अच्छा नहीं आया। मैंने खुद को रोक कर रखा और सही मौके का इंतजार किया। साल 2017 में 'मेंटल हुड' (Mental Hood), 'होस्टेजस' (Hostages) और 'तांडव' (Tandav) करने के बाद मुझे 'द एम्पायर' करने के लिए हौसला मिला।"

एक्टर नें आगे कहा," मैंने यह कहते हुए कि मुझे काम चाहिए हर दरवाज़ा खटखटाया, लेकिन मुझे कुछ भी नहीं मिला। लेकिन ये सब बस एक सफर था। हां, समय कठिन था और मेंटली मै बहुत चीज़ो से गुज़रा। लेकिन एक्सरसाइज़, फिटनेस और स्वस्थ रहने से मुझे बहुत मदद मिली। मै छोटे- छोटे काम करके खुद को सुरक्षित रखनें की कोशिश कर रहा था, लेकिन इसके बारें में बात नहीं करना चाहता था। लेकिन कुछ भी नामुमकिन नहीं होता है। कड़ी मेहनत करो और दुनियां में तुम्हारे लिए रास्ते खुल जाते हैं।" 'द एम्पायर', एलेक्स रदरफोर्ड द्वारा लिखी गयी किताबों की पहली हिस्टॉरिकल सीरीज़ पर आधारित है। इसमें डिनो ने मोहम्मद शायबानी खान की और कुणाल कपूर ने बाबर की भूमिका निभाई है। यह शो निखिल आडवाणी द्वारा बनाया गया है और मिताक्षरा कुमार द्वारा निर्देशित है।