पॉर्न फिल्मों का फर्क बताने लाइव सेशेन में न्यूड आईं गहना वशिष्ठ, यहां देखें एक्ट्रेस का वायरल वीडियो

गहना वशिष्ठ

गहना वशिष्ठ

पॉर्न फिल्में बनाने और उसका बिजनेस करने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस समय हवालात में हैं। पिछले महीने की 19 तारीख को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। इस सिलसिलें में वेब सीरीज़ 'गंदी बात' (Gandi Baat) फेम गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) का भी नाम सामने आया है। फिलहाल गहना बेल पर रिहा और खुद को इस मामलें में निर्दोश बता रही है। वह सोशल मीडिया पर इस केस से रिलेटेड कई पोस्ट कर चुकीं हैं। इन सबके बीच रविवार सुबह किया गया उनका एक पोस्ट तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में गहना ने पॉर्न और जनरल फिल्मों के बीच अंतर बताया है।

रविवार को गहना वशिष्ठ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लाइव सेशेन हुआ। इस सेशेन के दौरान एक्ट्रेस बिना किसी कपड़े के लाइव थी। उन्होंने इस सेशेन की वीडियो को पोस्ट भी किया है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "बिना कपड़े के लाइव। मैं इस वीडियो में बिना कपड़े के हूं लेकिन कोई यह नहीं कह रहा है कि यह एक पोर्न है लेकिन जब मैं सभी कपड़े पहनती हूं, तो कुछ लोग पोर्न का दावा करते हैं। पाखंड की हद।" वीडियो में गहना अपने दर्शकों से सवाल कर रही है कि क्या मै वल्गर लग रही हूं, क्या मै चीप लग रही हूं जिस पर यूजर्स का कहना था कि नहीं। बाद में वह बताती हैं कि उन्होंने कोई भी कपड़ा नहीं पहना हुआ है और आगे गहना कहती हैं कि तो फिर जब वह कपड़े पहन कर कोई वेब सीरीज करती हैं, तो लोग उसे पॉर्न क्यों बताते हैं।

बता दें कि गहना को इस साल की 6 फरवरी को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान वह लगभग 5 महीनों तक सलाखों के पीछे रही हैं। अब एक्ट्रेस जमानत पर रिहा चल रही है। हाल फिलहाल में गहना ने मुंबई पुलिस पर उन्हें गिरफ्तार न करने के लिए रिश्वत मांगने के आरोप लगाए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस मामलें में बताया था कि उन्हें छोड़ने के लिए पुलिस एक्ट्रेस से पैसे चाहती थी। उन्होंने पुलिस को यह कहते हुए पैसे देने से मना कर दिया कि वह गलत नहीं है। इसके बाद पुलिस ने उन्हें फंसाने की धमकी दी और कहा कि हम किसी के भी खिलाफ कोई भी केस बना सकतें हैं।