हनी सिंह को दिल्ली कोर्ट ने लताड़ा, कहा- कानून से ऊपर कोई भी नहीं

यो यो हनी सिंह

यो यो हनी सिंह

मशहूर रैपर हनी सिंह (Honey Singh) पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने घरेलू हिंसा जैसा गंभीर मामला दर्ज कराया था। इस मामलें में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट (Tees Hazari Court) ने सिंगर को नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा था। उन्हें शनिवार 28 अगस्त को कोर्ट में हाज़िर होने के लिए कहा गया था। लेकिन वह इस पेशी पर हाज़िर नहीं हुए। जब कोर्ट में पेशी होनें पर भी हिरदेश सिंह (Hirdesh Singh) उर्फ हनी सिंह वहां नहीं पहुंचे तो माननीय न्यायालय ने कहा "कोई भी कानून से ऊपर नहीं है" और साथ ही सिंगर को 3 सितंबर को सुनवाई की अगली तारीख पर पेश होने के लिए कहा।

इसी के साथ तीस हज़ारी कोर्ट ने सिंगर की मेडिकल रिपोर्ट और टैक्स रिपोर्ट जल्द से जल्द जमा करने की भी मांग की। अदालत ने गायक के वकील से कहा, "हनी सिंह पेश नहीं हुए हैं। आपने उनकी इंकम का हलफनामा दाखिल नहीं किया है और तर्कों के साथ तैयार नहीं हैं।" मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने सिंह को अदालत के सामने पेश होने का एक आखिरी मौका दिया, और उनसे इस आचरण को दोबारा नहीं दोहराने के लिए कहा। इस पर सिंगर के वकील ने कोर्ट से अस्वस्थ होने का हवाला देते हुए उन्हें व्यक्तिगत पेशी से छूट देने की मांग की है। इसी के साथ वकील ने इस बात का आश्वासन दिया कि वह सुनवाई की अगली तारीख पर पेश होंगे।

आपको बता दें कि शालिनी तलवार ने अपने पति यो यो हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण एक्ट के तहत उनसे मुआवजे के रूप में 20 करोड़ रुपयों की मांग भी की है। हिरदेश की ओर से पेश हुए वकील ईशान मुखर्जी ने उनकी शिकायत का जवाब दाखिल कर दिया है। वकील नें अदालत को इस बात से अवगत कराया कि वह पहले ही गहनों सहित सभी कीमती सामान अपने साथ ले जा चुकी हैं और इसके अलावा 15 दिनों में नोएडा में अपने ससुराल में रहने के लिए आ सकती हैं। उन्होंने कहा कि सिंह के पास लगभग 4 करोड़ रुपये की दो संपत्तियां हैं, जिनमें से 1 करोड़ रुपये की संपत्ति शालिनी तलवार की है।