गली-गली में घूम कॉन्डोम बेच रहे अपारशक्ति खुराना, ये है वजह

अपारशक्ति खुराना और प्रनूतन बहल

अपारशक्ति खुराना और प्रनूतन बहल

बॉलीवुड में लीक से हटके फिल्में लानें वाले एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) भी अब उनके नक्शेकदम पर चल निकले हैं। पिछले कुछ समय में ऐसी कई फिल्में आयी हैं, जिसमें स्मॉल टाउन में फैली हुई छोटी- छोटी उन समस्याओं को दिखाया गया जिन पर अक्सर लोग बात करने से कतराते हैं। चाहें वो फिल्म 'विकी डोनर' (Vicky Donor) हो या 'शुभ मंगल सावधान' (Shubh Mangal Saavdhan) आयुष्मान की हर फिल्म इन्हीं विषयों पर बनी है, जिन पर लोग या तो बात करना नहीं चाहते या फिर चोरी चुपके इनका निवारण करना चाहते हैं। अपारशक्ति खुराना की अपकमिंग फिल्म 'हेलमेट' (Helmet) भी एक ऐसे ही विषय पर बनी है। जिसका ट्रेलर कल यानी की बुधवार को रिलीज कर दिया गया है।

'हेलमेट' फिल्म का ट्रेलर एकदम जबरदस्त है। 2 मिनट 43 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको फिल्म की स्टोरी लाइन बहुत ही आसानी से समझ आ जाएगी। जैसा कि हमनें आपको बताया ये फिल्म छोटे शहरों में टैबू बन चुके सबजेक्ट पर बेसड है। इस फिल्म में कॉन्डोम को लेकर के समाज में फैली हिचकिचाहट को दिखाया गया है। ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान एक दुकानदार से इशारों में बोलते हुए कॉन्डोम खरीदना चाहते हैं लेकिन दुकान पर खड़ी भीड़ की वजह से वह उसे खरीद नहीं पाते हैं। इसके बाद ट्रेलर में दिखाया जाता है कि कम समय में ज्यादा पैसे कमाने के लिए एक्टर अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मोबाइल से भरा ट्रक लूटने का प्लान बनाते है। लूट करने के बाद उन्हें पता चलता है कि ट्रक में मोबाइल की जगह कॉन्डोम है। इसके बाद वह इसे बेचने के लिए गली- गली घूमते हैं। फिल्म के ट्रेलर को अपारशक्ति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...

ट्रेलर को देखकर हम यह कह सकते हैं कि फिल्म बहुत ही मजेदार होगी है। यह फिल्म डिजीटल प्लेटफॉर्म पर ज़ी5 (Zee5) पर रिलीज होगी। फिल्म में अपारशक्ति खुराना के साथ प्रनूतन बहल, अभिषेक बनर्जी, आशीष वर्मा और शारिब हाशमी लीड रोल में नजर आएगें। प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) एक्टर मोहनीश बहल (Mohnish Bahl) की बेटी है। प्रनूतन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) के साथ की थी। वहीं अपारशक्ति खुराना के एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2017 में आयी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' (Badrinath Ki Dulhaniya) में सपोर्टिंग रोल करके हुई। इससे पहले अपारशक्ति एक सफल आरजे (RJ) थे इसके साथ ही वह हरियाणा क्रिकेट टीम के लिए अंडर-19 में भी खेल चुकें हैं।