पति राज कुंद्रा के पॉर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार जारी किया अपना बयान, जानें क्या-क्या कहा

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों पार्न वीडियो बनाने के केस में जेल है. इसी के चलते शिल्पा शेट्टी ता पहली बार बयान सामने आया है.सोशल मीडिया पर इन जो पोस्ट पोस्ट शेयर किया है उससे साफ-साफ पता चला रहा है कि वे इस मामले में बोलने से बचती हुई नजर आ रही है.

दरअसल एक्ट्रेस ने लिखा है कि मैनें अभी इस मामले में किसी तरह की कोई टिप्पणी नहीं है और आगे भी नहीं करना चाहती हूं. हां पिछले कुछ दिन मेरे लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं, मुझे और मेरे परिवार को ट्रोल किया गया है, मुझपर सारे आरोप लगाए गए हैं, मेरे साथ मेरा परिवार को भी घसीटा गया है में इस बारें में कुछ नहीं बोलना चाहती हूं और ना ही आगे बोलूंगी, यह सिर्फ कोर्ट का मामला है. आप लोग मेरी तरफ से गलत कोट लिखना बंद करें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा ने आगे लिखा है कि मेरी फीलॉसिफी ये है कि कभी भी किसी की कंप्लेन मत करो और ना ही किसी को एक्सप्लेन करो. मुझे मुंबई पुलिस व न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है इस मामले में पूरी निष्पक्ष तरीके से जांच की जाएगी. इस स्टेटमेंट के साथ शिल्पा ने आगे अपील करते हुए कहा कि ”मैं एक मां होने के नाते अपने बच्चों की प्राइवेसी के लिए अनुरोध करती हूं. हमारे बारे बिना सत्यता की पुष्टि किए कोई भी खबर ना छापें.”

  एक्ट्रेस आगे कहती है कि वो भारत की नागरिक है और यहां के सारे कानूनों को पालन करनी हैं. मैं 29 सालों से मेहनत कर रही हूं जो मुझपर विश्वास करते हैं मैं कभी किसी को निराश नहीं करूंगी.आखिरी में शिल्पा ने लिखा कि मझे और मेरे परिवार की प्राइवेसी का ख्याल रखे. हमें मीडिया ट्राय ना करें. कानून को अपना काम करने दें. सत्यमेव जयते!”