बीजेपी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, संबित पात्रा ने कश्मीर और पाकिस्तान को लेकर कही ये बड़ी बात

भाजपा और कांग्रेस के बीच एक बार फिर से जंग छिड़ गई है. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के एडवाइजर मलविंदर सिंह माली के एक बयान को लेकर युद्ध छिड़ गया है. वहीं, भाजपा की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए नवजोत सिंह सिद्धू समेत पूरे कांग्रेस पर निशाना साध दिया गया है.

दरअसल, अपने बयान में मलविंदर सिंह माली ने दावा करते हुए कहा कि, कश्मीर एक अलग देश था, भारत और पाकिस्तान ने उस पर अवैध कब्जा किया था. कश्मीर, कश्मीर के लोगों का है.

वहीं, भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि, सिद्धू के एडवाइजरों द्वारा दिए गए बयानों से यह साफ हो गया कि कांग्रेस एंटी इंडिया सोच रखती है. पंजाब के इलेक्शन के संबंध में भी दिए गए बयानों पर संबित पात्रा ने अपने तीखे बोल बोलें.

इतना ही नहीं भाजपा प्रवक्ता ने नवजोत सिंह सिद्धू को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि, जैसा नेता वैसा एडवाइजर. उन्होंने कहा कि, यह बयान सिद्धू ने ही दिलवाया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, सिद्धू वही नेता हैं जो बार-बार भारत के मना करने के बाद भी पाकिस्तान गए और वहां आर्मी चीफ कमर बाजवा को गले लगाया.

सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी को लेकर उन्होंने पूछा कि, नवजोत सिंह सिद्धू के एडवाइजर राहुल गांधी के निर्देश पर नियुक्त किए गए थे? उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी को अपनी बात सबके सामने रखनी होगी कि क्या वह इस बयान से सहमति जता रहे हैं या फिर इसके विरोध में खड़े हैं.

आपको बता दें कि, इस पर जेपी नड्डा भी चुप नहीं रहे और उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मैं कांग्रेस के शीर्ष राष्ट्रीय नेतृत्व से स्पष्ट रूप से यह बताने का आग्रह करूंगा कि क्या वे पंजाब में कांग्रेस नेताओं द्वारा कश्मीर और पाकिस्तान पर की गई टिप्पणियों का समर्थन करते हैं? चुप्पी को बयान पर सहमति के तौर पर माना जाएगा.’