वीडियो वायरल: पाकिस्‍तान में गणेश मंदिर तोड़े जाने से हिंदुओं में आक्रोश,लाठी-डंडों के साथ घुसी भीड़

पाकिस्तान में गणेश मंदिर में तोड़फोड़ से हिन्दु लोगों में काफी आक्रोश है, दरअसल ये मामला पंजाब प्रांत के सादिकाबाद जिले के भोंग शरीफ गांव का है, जहां बुधवार शाम को सिद्धिविनायक मंदिर के अंदर खूब जमकर तोड़ फोड़ की गई. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो देखते ही हिन्दु लोग काफी आक्रोश में है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैकड़ों की संख्या में लोग सिद्धिविनायक मंदिर के अंदर  घुस आए थे और मंदिर में मौजूद सभी मूर्तियों को तोड़ना शुरू कर दिया.इस तोड़फोड़ में मंदिर को बहुत नुकसान पहुंचाया गया है. इस घटना के बाद बड़े पैमाने पर पुलिस बल को तैनात किया गया है.

वहीं पीएम इमरान खान के स्पेशल असिस्टेंट डॉक्टर शहबाज गिल ने ट्वीट कर बहुत ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया  है. इस घटना को प्रधानमंत्री कार्यालय ने अप्रिय घटना कहा है और जिला प्रशासन को मामले की जांच करने पर दोषियों के खिलाफ सख्त करवाई के निर्देश दिए है.

इस मामले पर इमरान खान की पार्टी के हिंदू सांसद रमेश वंकवानी ने कहा है कि गणेश मंदिर में हुई तोड़फोड़ अत्यंत निंदनीय कृत्य है, इसके साथ ही वंकवानी ने मुख्य न्यायधीश से दोषियों के खिलाफ कारवाई करने की मांग की है. बता दें कि इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.