अर्शी खान और अफगानी क्रिकेटर की अक्टूबर में होनी है सगाई, लेकिन तालिबान के कारण टूट सकता है रिश्ता

खेल। तालिबान (Taliban) ने पूरे अफगानिस्तान (Afghanistan) पर अपना कब्जा कर लिया है। जिससे हजारों लोगों की जिंदगी प्रभावित हुई हैं। वहीं अफगानिस्तान में जो कुछ हो रहा है, उससे कहीं न कहीं टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान (Arshi Khan) की जिंदगी पर भी असर पड़ा है। उन्हें डर सता रहा है कि कहीं अफगानी क्रिकेटर (Afghani Cricketer) के साथ उनका रिश्ता खत्म ना हो जाए। अर्शी की इसी साल अक्टूबर में अफगान क्रिकेटर से सगाई होनी है।


अर्शी खान छोटे पर्दे के कई सिरियल्स में काम कर चुकी हैं। साथ ही वह बिग बॉस 14 में आने से पहले बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकी हैं। बिग बॉस में उनकी उर्दू जुबान को काफी पसंद किया जाता है। यहां तक कि उनकी उर्दू जुबान की तारीफ शो के होस्ट सलमान खान भी कर चुके हैं। वहीं अर्शी खान की सगाई जिस अफगानिस्तान के क्रिकेट होनी है वह क्रिकेट कौन है इसका खुलासा उन्होंने अभी नहीं किया है। लेकिन उनका कहना है कि उनके पिता ने उनके लिए उसे पसंद किया है।


एक निजी न्यूज चैनल से अर्शी खान ने कहा कि अफगानिस्तान के क्रिकेटर के साथ अक्टूबर में उनकी सगाई होनी थी जिसे उनके पिता ने पसंद किया है। लेकिन अफगानिस्तान के ताजा हालात के कारण उन्हें ये रिश्ता खत्म करना पड़ सकता है।


इसके साथ ही अर्शी खान ने ये भी कहा है कि वह अफगान क्रिकेटर के साथ संपर्क में थीं। साथ ही उन्होंने बताया कि वह उनके पिता के दोस्त का बेटा है। लेकिन अफगानिस्तान में जो भी घट रहा है उससे उन्हें यकीन है कि उनके माता-पिता इस रिश्ते को खत्म कर देंगे और उनके लिए कोई भारतीय लड़का ढूढेंगे। इस दौरान अर्शी खान ने बताया कि उनका परिवार की जड़े अफगानिस्तान से ही हैं। हालांकि वह जब महज 4 साल की थीं तब उनका परिवार भारत आ गया था।