जहांगीर और तैमूर को संग लेकर सैफ और करीना मालदीव के लिए हुए रवाना, देखिए वीडियो

बॉलीवुड के चर्चित जोड़ियों में से एक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी है। दोनों अक्सर हेडलाइन्स में छाए रहते हैं। हाल ही में एक्टर और एक्ट्रेस अपने छोटे बेटे जहांगीर (Jehangir) के नाम को लेकर के खबरों में छाये हुए थे। सोशल मीडिया पर दोनों को काफी ट्रोल भी किया जा रहा था। हालांकि यह पहली बार नहीं हुआ था जब दोनों को ट्रोल किया गया हो। सैफ और करीना इससे पहले अपने बड़े बेटे तैमूर (Taimur) के नाम को लेकर के भी काफी विवादों में रहे थे। लेकिन इस बार दोनों के खबरों में आने की वजह कुछ और है। दरअसल सैफ और करीना अपने दोनो बच्चों जहांगीर और तैमूर के साथ मालदीव छुट्टिुयां बिताने के लिए निकल पड़े हैं।

सोशल मीडिया के जरिए आयी कुछ फोटोज और वीडियोज से इस बात की जानकारी मिली है कि मियां, बीवी और बच्चे सारे साथ मिलकर मालदीव में घूमने गए है। पूरे परिवार को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। खबरों की मानें तो पूरा परिवार प्राईवेट प्लेन से सैफ का 51वां बर्थडे सेलीब्रेट करने के लिए मालदीव गया है। इसे विरल भयानी नाम के फोटो जर्नलिस्ट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है। विरल के इस पोस्ट पर अबतक लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो करीना कपूर को लास्ट टाइम 'गुड न्यूज़' (Good News) और 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में देखा गया था। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' (Pregnancy Bible) को लेकर के काफी चर्चा में हैं। इस किताब में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान हुए कई अनोखे एक्सपीरियंस का खुलासा किया है। वहीं एक्ट्रेस बहुत जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में दिखायी देने वाली हैं। वहीं अगर सैफ अली खान की बात करें तो एक्टर 2021 में आयी अमेजॉन की वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) में नजर आए थे। इसके बाद अब सैफ 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) और 'बंटी और बबली 2' (Bunti Aur Babli 2) में नजर आएंगे।