आईएएस टीना डाबी ने तलाक के बाद पहला पोस्ट शेयर करते ही लोगों की बोलती बंद की

यूपीएएसी टॉपर व आईएएस टीना डाबी व उनके पति आईएएस पति अतहर खान जयपुर फैमिली कोर्ट ने तलाक का फैसला सुना दिया है. इनकी लव स्टोरी का अंत होने के बाद सोशल मीडिया लोग इनको लेकर खूब कमेंटस् कर रहे हैं.

 सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद टीना डाबी ने पहला पोस्ट लिखा है.इस पोस्ट में उन्होंने अपनी दिल की बात कहते हुए कहा है कि लोग आपके बारें में बहुत सी बातें करेंगे. ये सब उनके लिए कोई मायने नहीं रखता है. आप अपने जीवन में वहीं करें जो आपके सही लगे , जो आपके लिए ठीक हो और लोगों की परवाह किए बिना अपनी जिंदगी जिएं.

टीना डाबी और अतहर आमिर खान के तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर लोग सवाल खड़े करने लगे थे, इसीलिए उन्होंने अब लोगों का मुंह बंद करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.बता दें कि टीना और अतहर की लव स्टोरी भी चर्चे में रही थी. इनकी मुलाकात मसूरी में हुई थी जब ये दोनों आईएएस की ट्रेनिंग ले रहे थे, इसके बाद टीना ने अतहर को प्रपोज करते हुए् सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

फिर 2018 में इन्होंने शादी कर ली थी लेकिन अब 4 साल बाद किसी तरह से इन दोनों के रिश्तें में दरार आ गई और उन्होंने  पिछले साल 2020 में नवंबर में आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दी थी. जिसके बाद अब तलाक को मजूरी मिल गई है.