अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद जमकर बरसी त्रिशाकर मधु, बोलीं- आप लोगों की तरह कभी इन के साथ तो...

भोजपुरी सिनेमा में अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए पहचाने जानी वालीं एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) इन दिनों खबरों में छायी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक अश्लील वीडियो लीक कर दिया गया है। जिसके बाद से लोगों ने उन्हें सवालों के कटघरे में लाकर के खड़ा कर दिया है। मधु का ये वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ लोगों के बीच वायरल हो रहा है। तो अब एक्ट्रेस ने इस वीडियो की खबर पर रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किये हैं और साथ ही साथ अपने फैंस से इस वीडियो को डिलीट करने की अपील भी की है।

एक्ट्रेस ने अपने फेसबुक पेज से पहला पोस्ट बुधवार को किया था। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कुछ बातें लिखी थी। मधु ने लिखा, "खुदा सब देखता है, मुझे गिराने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आप की सिस्टर के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना। बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं ये नहीं जानती थी।" इसके बाद एक्ट्रेस ने इसी फेसबुक पेज से एक अन्य पोस्ट लिखा जिसमें लिखा, "क्या करूं कुछ समझ नहीं आता मरने के सिवा।"

त्रिशाकर मधु ने अब से कुछ घंटे पहले एक नया पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस जिसमें लिखती हैं, "भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई दूध का धुला नहीं है। मेरा मुंह मत खुलवाये लोग, आप लोगों की तरह कभी इन के साथ तो कभी उन के साथ होटल में नहीं जाती हूं, न जाती थी। मैंने तो प्यार किया था वो भी एक से आप लोगों की तरह नहीं कि उन के साथ होटल में जाओगे तो बड़ा काम मिलेगा तो इन के साथ मूवी में मिलेगा।" बताते चलें कि एक्ट्रेस के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आयी है। कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहें हैं तो कुछ लोग उन्हें गलत ठहरा रहे हैं। इसके साथ ही लोग एक्ट्रेस के साथ हुई अपनी बातचीत को भी पब्लिकली शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि त्रिशाकर मधु भोजपुरी सिनेमा जगत की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने "हम हैं हिंदुस्तानी" फिल्म में काम किया है। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1999 में आयी तमिल फिल्म 'जोड़ी' से की थी। एक्ट्रेस ने 'ए दूल्हा महाराज' और 'छोट आटे लहंगा चोली' जैसे भोजपुरी गानों (Bhojpuri Gana) में भी काम किया है।