सीआईएसएफ के जवान ने सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोका, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के दंबग खान हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं.सलमान के स्टाडम को देखकर हजारों लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो जाती है और इतने बड़े अभिनेता होने के नाते ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जो कि कोई इनका रास्ता रोक सके लेकिन एक CISF अधिकारी ने सलमान खान का रास्ता रोककर वो कर दिखाया जिसकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर हो रही है.

दरअसल सोशल मीडिया पर सलमान खान का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं सलमान खान एयरपोर्ट के अंदर एंट्री करने वाले होते हैं तभी वहां पर तैनात सीआईएसएफ अधिकारी जांच के दौरान सलमान खान को रोक लेता है.

ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल इससे पहले कभी ही शायद इतनी बड़ी हस्ती को किसी ने रोका हो. बताया जा रहा है कि सलमान खान अपनी टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस जा रहे थे तभी एयरपोर्ट पर जांच के दौरान एक सीईएसएफ अधिकारी ने रोक लिया और सलमान ने भी बड़ी विनम्रता के साथ अपनी जांच कराई.

बता दें कि इस वीडियो को वायरल होते ही सोशल मीडिया पर सभी लोग सीईएसफ अधिकारी की खूब तारीफ कर रहे है.  एक यूजर ने कहा है ये होती है वर्दी की ताकत.वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि इतने बड़े स्टार को रोकना उस अधिकारी की ईमानदारी को दर्शाता है.