गौरी खान ने बेटी सुहाना के साथ एक्सप्लोर किया बेलग्रेड, फोटोज़ में लग रहीं हैं बेहद हॉट

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों देश से बाहर एक दूसरे के साथ काफी मज़े कर रही हैं। गौरी वहां सुहाना के साथ काफी अच्छा टाइम स्पैंड कर रही है। गौरी इस समय सुहाना के साथ सर्बिया (Serbia) की कैपिटल बेलग्रेड (Belgrade) में हैं। दोनो साथ मिलकर के सिटी को एक्सप्लोर कर रहें हैं। कुछ ही देर पहले गौरी ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। 

फिल्म प्रोड्यूसर और इन्टीरियर डिज़ाइनर गौरी खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ही देर पहले एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में गौरी ने अपनी और सुहाना की फोटो को शेयर किया है। फोटो में जहां गौरी फुलऑन कॉन्फिडेंस में दिखायी दे रहीं हैं, वहीं उनकी बेटी सुहाना खान इसमें बेहद हॉट नजर आ रही हैं। दोनों मां- बेटी सेंट सावा चर्च घूमने गयी हैं और वहीं से इन फोटोज को क्लिक किया गया है। फोटोज में जहां गौरी ने सफेद शर्ट, हरे रंग की शॉर्ट्स और सफेद स्नीकर्स के साथ हरे रंग की जैकेट पहनी हुई थी। वहीं सुहाना ने पिंक क्रॉप टॉप और मैचिंग स्कर्ट के को-ऑर्ड सेट को चुना। दोनों ने एक ही जगह पर फोटो क्लिक कराईं हैं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में गौरी ने लिखा है, "क्रिएटिव बेनिफिट जो एक डिजाइनर को मिलता है, वह उनके द्वारा की जाने वाली ट्रैवेलिंग अमाउंट से प्रभावित होता है। # नए डेस्टीनेशन की खोज।" गौरी की इन फोटोज पर ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) की पत्नी रह चुकीं सुजैन खान (Sussanne Khan) ने भी रिएक्ट किया है। सुजैन के अलावा उनके इस पोस्ट पर और भी कई सेलेब्स ने अपने रिएक्शन दिए हैं। चर्च ऑफ सेंट सावा एक सर्बियन ऑर्थोडॉक्स चर्च है जिसे 1935 में बनाया गया था। यह सर्बियन ऑर्थोडॉक्स चर्च के फाउंडर सेंट सावा को समर्पित है।