जानिए जब ऐश्वर्या और अभिषेक की होती है बहस तो किसका साथ देतीं हैं जया बच्चन

बॉलीवुड की बच्चन फैमिली फिल्म इंडस्ट्री के उन परिवारों में से एक है जो हमेशा अपने कामों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। बच्चन परिवार की बहू यानी की ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के अगर पिछले सभी इंटरव्यू पर गौर किया जाए तो इस बात का पता चलता है कि वह घर में मौजूद दिग्गज एक्टर्स अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ खास बॉन्ड शेयर करती हैं। फैंस ने उनके इस बॉन्ड को कई मीडिया अपीरियंस में देखा है। लेकिन क्या आप जानते है ऐश्वर्या और जया, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के खिलाफ एक टीम बन जाती हैं, या यूं भी कह सकतें हैं कि सास- बहू की ये जोड़ी अभिषेक के खिलाफ एक टीम बन जाती है।


यूं तो सास- बहू के रिश्तें को हम लोग हमेशा कम आंकते आए हैं। जब भी दोनों की बात होती है तो हमारे मन में एक ही बात आती है कि वह है दोनों की बहस। लेकिन बच्चन फैमिली में ऐसा नहीं है यहां बेटे के खिलाफ सास बहू की जोड़ी एक टीम बन जाती है। अपने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने इस बात का खुलासा किया था। एक मीडिया इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आपकी और ऐश की बहस में जया बच्चन किस की साइड लेती है तो अभिषेक का जवाब था कि दोनो एक टीम बन जाती है। अभिषेक ने कहा, "मां और ऐश मेरे खिलाफ गैंग बना लेतें हैं और वे बंगाली में खिटपिट करते रहते हैं। मां भाषा जानती है क्योंकि वह बंगाली है और ऐश्वर्या ने रितुदा के साथ 'चोखर बाली' में काम किया था, इसलिए वह भी भाषा अच्छी तरह से बोल सकती है। इसलिए जब भी उन्हें मेरे खिलाफ टीम बनानी होती है, वे बांग्ला में बात करना शुरू कर देते हैं।"


इसी इंटरव्यू में अभिषेक ने बांगाली भाषा की उन्हें कितनी समझ है ये भी बताया था। अभिषेक ने कहा, "मैं इसे थोड़ा समझता हूं। लेकिन मैं ज्यादा नहीं बोल सकता। मेरी नानी शिकायत करती रहती है कि परिवार में मैं अकेला व्यक्ति हूं जो ठीक से भाषा नहीं जानता। यहां तक कि पा भी इसे अच्छी तरह से बोल सकते हैं क्योंकि उन्होंने अपने प्रारंभिक वर्षों में काफी समय कोलकाता में बिताया था। मैं ही इस फोटो में ऑड हूं।"


आपको बता दें कि जहां ऐश को लास्ट टाइम अनिल कपूर के साथ फिल्म 'फन्ने खां' (Fanney Khan) में नजर आई थीं। वह अब मणिरत्नम की मैग्नम ओपस 'पोन्नियिन सेलवन: पार्ट वन' (Ponniyin Selvan: Part One) में दिखाई देंगी। वहीं अभिषेक बच्चन को लास्ट टाइम डिजीटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आयी अनुराग कश्यप की फिल्म 'लूडो' (Ludo) में देखा गया था। वह अब अगली फिल्म 'दसवीं' (Dasvi) में यामी गौतम के साथ नजर आएंगे। इधर जया बच्चन भी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani) के साथ फिल्मों में वापसी करने जा रही है। वहीं अमिताभ बच्चन के पास इस समय 'चेहरे', 'गुडबाय' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों की लाइन लगी है।