जब फोटोग्राफर ने आलिया से कहा- आप रणवीर सिंह की तरह लगती हो, तब एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा लिया है। आज एक्ट्रेस के पास कई बड़ी फिल्में हैं जिनमें से कुछ फिल्में पूरी हो चुकी है और कुछ पर काम अभी चल रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस शूटिंग के सिलसिले में बाहर आती जाती रहती हैं। हाल फिलहाल में आलिया को फोटोग्राफर्स ने एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया। इस दौरान हुई बातचीत सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर आलिया और फोटोग्राफर्स की बातचीत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फोटोग्राफर उनसे कहते है कि उनका लुक बिल्कुल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तरह लग रहा है, लेकिन वह रणवीर सिंह की जगह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कहना चाह रहा होता है। वीडियो में आप देख सकते है कि आलिया एयरपोर्ट पर चलते चलते फोटोजर्नलिस्ट के साथ बातचीत कर रही है। इसी दौरान एक फोटोग्राफर उनसे कहता है, "रणवीर सिंह का लुक लग रहा है," जिस पर आलिया आश्चर्य के साथ कहती है, "रणवीर सिंह?" जिस पर फोटोग्राफर अपनी बात को ठीक करते हुए कहता है, "सिंह नहीं, आरके, आरके, आरके।" इसके बाद आलिया चलती रहती है और अंत में वह फोटोग्राफर के कहने पर फोटोज़ के लिए पोज़ भी करती हैं। एक्ट्रेस जाते समय फोटोग्राफर्स से कहती हैं, "गुड नाइट सो जाओ आप लोग जाके।"

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले करीबन 3 सालों से रिलेशनशिप में हैं। अक्सर बॉलीवुड के गलियारों में इस कपल की शादी को लेकर के बातें होती रहती हैं। दोनों ने साथ मिलकर मुंबई में एक प्रॉपर्टी भी खरीदी है। वहीं आलिया को नीतू सिंह के साथ उनके घर की कंस्ट्रक्शन साइट पर काम देखते हुए देखा गया था। इसके बाद इनकी शादी की खबरों ने आग पकड़ ली थी। वहीं दोनों की यह जोड़ी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में एक साथ पर्दे पर आने वाली है। ये फिल्म पिछले तीन सालों से बन रही है। वहीं अगर रणवीर सिंह की बात करे तो आलिया ने फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में उनके साथ पहली बार काम किया था। अभी हाल ही में आलिया ने रणवीर के साथ एक नई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की भी शूटिंग शुरु कर दी है।