बेटी श्रद्धा और रोहन श्रेष्ठा की शादी की खबरों पर बोले शक्ति कपूर, इस बात को लेकर जताई चिंता

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा (Shraddha Kapoor) पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में छायी हुईं हैं। श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shrestha) की अफेयर की खबरें तो पिछले काफी समय से मीडिया में हैं। लेकिन इन खबरों पर न तो श्रद्धा और न ही रोहन ने कभी कुछ रिएक्ट किया है। अब बीते कुछ दिनों से दोनों की शादी की चर्चा होनें लगी तो श्रद्धा की आंटी पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) और कज़िन प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) का इस पर बयान आया था। इन दोनों के बाद अब श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने इन खबरों पर अपनी राय रखी है। एक ओर जहां उन्होंने कहा है कि वह अपनी बेटी के हर फैसले से खुश होंगे तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने डिवोर्स रेट को लेकर के चिंता भी जताई है।

अपने एक इंटरव्यू में शक्ति कपूर ने कहा कि रोहन ने शादी के लिए अभी श्रद्धा का हाथ नहीं मांगा हैं, हालांकि उन्होंने जोर देकर कहा कि अगर वह कहती हैं कि वह घर बसाने के लिए तैयार हैं तो वह उनका समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा, "रोहन हमारा एक फैमिली फ्रेंड है, मैं उसके पिता को कई सालों से जानता हूं। रोहन अक्सर हमसे मिलने आता है, लेकिन उसने शादी के लिए श्रद्धा का हाथ नहीं मांगा है। और इसके अलावा, आज बच्चे ये चीजें खुद तय करते हैं। अगर श्रद्धा मुझसे कहती है कि उसने अपने लिए जीवन साथी चुना है या सिद्धांत भी ऐसा करता है, तो मैं तुरंत मान जाऊंगा, मैं मना क्यों करूं?"

आगे शक्ति कपूर ने कहा, "लेकिन इस समय, वे अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। शादी एक महत्वपूर्ण निर्णय है और जिस तरह से लोगों के रिश्ते टूट रहे हैं, वह मुझे कभी-कभी परेशान करता है। ऐसा निर्णय लेने से पहले सुनिश्चित होना चाहिए।" इससे पहले साल की शुरुआत में रोहन के पिता ने राकेश श्रेष्ठा नें इस बारें में बात करते हुए कहा था, "अगर वे एक-दूसरे से शादी करने का फैसला लेते हैं, तो मैं खुशी-खुशी उनके लिए सब कुछ करूंगा। मेरी डिक्शनरी में 'ऑब्जेक्शन' शब्द मौजूद नहीं है।"