पंजाब: चुनाव से पहले अकाली दल के कई पूर्व नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

पंजाब में सियासी घमासान फ़िलहाल के लिए खत्म हो गया है. दरअसल पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है. जिसके लिए सभी दल अपनी अपनी तैयारियों में लगे हुए है. वही नेताओं के दल बदल का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. ऐसे में एक बार फिर से पंजाब का सियासी पारा गरमा गया है.

इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आयी है. जानकारी के लिए बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री बलवंत सिंह रामूवालिया की पुत्री अमनजोत कौर रामूवालिया सहित पंजाब की प्रमुख विपक्षी पार्टी शिरोमणि अकाली दल के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बता दें कि दिल्ली स्थिति पार्टी के मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सभी नेता बीजेपी में शामिल हुए.

इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, भाजपा महासचिव व पंजाब के प्रभारी दुष्यंत गौतम और राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग की मौजूदगी में अमनजोत कौर रामूवालिया के साथ साथ अकाली दल के पूर्व राष्ट्रीय संगठन सचिव गुरप्रीत सिंह शाहपुर, अकाली दल के ही पूर्व उपाध्यक्ष चांद सिंह चट्ठा, आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में एक रहे चेतन मोहन जोशी और अकाली दल के गुरदासपुर के पूर्व जिलाध्यक्ष बलजिंदर सिंह ढकोहा ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि ”हम सभी मिलकर प्रयास करेंगे कि पंजाब चुनाव का परिणाम भाजपा के पक्ष में आए.” साथ ही साथ उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ राजनीतिक दल किसानों के नाम पर और उनके कंधों पर बंदूक रख पंजाब की सत्ता में आना चाहते हैं.