जाह्नवी कपूर ने बाथरूम से शेयर किया पोस्ट, दोस्तों के साथ एक्ट्रेस की पागलपंती से भरा है ये वीडियो

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर

दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया सेंसेशन है। 'धड़क' (Dhadak) एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फोटोज और वीडियोज फैंस तक पहुंचाती रहती हैं। जाह्नवी अपने पोस्ट के जरिए फैंस का काफी एंटरटेनमेंट करती रहती हैं। उनके फोटोज और वीडियोज को फैंस काफी पसंद भी करते हैं, और उनपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं। हाल ही में जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया से एक वीडियो शेयर किया है जो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

जाह्नवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल फिलहाल में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जाह्नवी और उनका अक्सा गैंग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी गैंग के साथ फुल ऑन मस्ती मोड में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियों में अजय देवगन (Ajay Devgan), महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) और उर्मिला (Urmila) की फिल्म 'दीवाने' (Deewane) के गाने 'कयामत कयामत' (Qayamat Qayamat) कर अनोखे अंदाज में डांस कर लोगों को खूब हंसाया है। इस वीडियों में जाह्नवी ने पूरे टाइम अपने फनी अंदाज में फैंस का अच्छा खासा मनोरंजन किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने एक कैप्शन भी दिया है। इस कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, 'अक्सा गिरोह है सलामत- पेश करते हैं हमारा फाइनल वीडियो मैं आपसे वादा करती हूं कि यह कयामत है।' एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके भाई अर्जुन कपूर सहित और कई सेलेब्स ने अपने रिएक्शन दिये हैं। वहीं जाह्नवी के फैंस को भी उनका ये वीडियो बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। तभी तो उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस ने हार्ट इमोजी के साथ साथ हंसने वाले इमोजी पोस्ट किये हैं। वहीं एक यूजर ने वीडियों में जाह्नवी के बाथटब में फिसलने को एक वाइब बताया है। उसने अपने कमेंट में लिखा है, 'बाथटब में फिसलना इज़ आ वाइब।'