एक्टर सोनू सूद ने की दिल्ली के सीएम केजरीवाल से मुलाकात, मेंटरशिप कैंपेन का ब्रांड एंबेसडर बनाया

एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से मुलाकात की है. दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में सोनू सूद को बच्चों की मेंटरशिप कैंपेन के लिए दिल्ली सरकार का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. इस दौरान केजरीवाल ने एक्टर सोनू सूद के साथ मीडिया से बातचीत की.

एक्टर ने कहा कि लोगोंं ने मुझसे कहा कि वह अच्छा काम कर रहे है पॉलिटिक्स में जाना चाहिए,लेकिन मुझे नहीं लगता कि अच्छा काम करने के लिए राजनीति जरूरी है, उन्होंने आगे कहा कि मुझे राजनीति के ऑफर आते रहते हैं लेकिन मैने इसके बारे में कभी कुछ सोचा नहीं है.

वहीं केजरीवाल ने भी एक्टर के लिए कहा कि आज सोनू सूद पूरे देश के लिए इंस्पिरेशन बन चुके हैं. सोनू सूद ने कोरोना काल में बहुत से जरूरतमंद लोगों की मदद की है. केजरीवाल ने आगे कहा कि जहां सरकारें कुछ नहीं कर पाई वहां एक्टर ने कर दिखाया.

दरअसल सोनू सूद व केजरीवाल की इस मुलाकात को आम आदमी पार्टी की टिकट से चुनाव लड़ने के बारे में देखा जा रहा है. कहा जा रहा है कि केजरीवाल पार्टी पंजाब में किसी बड़े चहेरे की तलाश में जुटी हुई है ऐसे में सोनू सूद से मुलाकात उनकी पार्टी के लिए फायदेमंद हो सकती है.

यदि सोनू सूद चुनाव लड़ते हैं तो जनता की ये पहली पसंद हो सकते हैं.हालांकि उन्होंने राजनीति में उतरने से मना कर दिया है. सोनू ने कहा कि बिना राजीनीति के ही वे लोगों की मदद करेंगे.