बेटे की गिरफ्तारी के बाद मुनव्वर राणा बोले- यहां मुसलमान होना ही सबसे बड़ा जुर्म

 मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा को अपने चाचा को फर्जी फायरिंग केस में फंसाने पर गिरफ्तार किया गया है. दरअसल जमीन हड़पने की नीयत से उसने अपने चाचा को झूठे मुकदमें में फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई थी.हालांकि सीसीटीवी फुटेज जांच करने के बाद उसकी पोल खुल गई थी.अब रायबरेली पुलिस ने तबरेज राणा को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है.

बेटे की गिरफ्तारी के बाद अब मुनव्वर राणा ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. मुनव्वर राणा ने कहा है कि सबसे बड़ा जुर्म तो ये है कि में बदकिस्मती से मुसलमान हूं. इसके बाद मुनव्वर ने आगे कहा कि यूपी सरकार को मेरा भी एनकाउंटर कर देना चाहिए.

दरअसल ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब मुनव्वर राणा ने यूपी सरकार पर आरोप लगाए हों. इससे पहले भी बेटे तबरेज की तलाश में पुलिस ने उनके घर पर छापा मारा था उस दौरान भी उन्होंने कहा था कि मुझे शक है कि यूपी पुलिस कही मेरे बेटा का एनकाउंटर ना कर दें.पुलिस इसे कानपुर का बिकरु कांड बनाने की कोशिश कर रही है. इन हालात में अगर मेरी मौत भी हो जाए तो इसके लिए पुलिस ही जिम्मेदार होगी.

बता दें कि पिछले कुछ पहले ही शायर राणा ने महर्षि वाल्मीकि की तुलना तालिबानी आतंकियों से कर दी थी जिससे हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाने पर मुनव्वर राणा के खिलाफ लखनऊ पुलिस ने केस दर्ज किया था.