तलाक के बाद साथ नजर आए आमिर खान और किरण राव तो यूजर्स ने पूछा अब क्या हैं? गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड

आमिर खान, किरण राव और आज़ाद

आमिर खान, किरण राव और आज़ाद

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) पिछले कई दिनों से लद्दाख में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग कर रहे थे। हाल ही में एक्टर अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करके मुंबई वापस आये हैं। ऐसे में आमिर और उनकी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) और उनके बेटे आजाद (Azad) को एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया। तीनों एक परफेक्ट हैप्पी फैमिली पोज में पैपाराजी के सामने पोज़ करते हुए नजर आए हैं। ऐसे में यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

आमिर खान की ये हैप्पी फैमिली वीडियोज और फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले वीडियो जर्नलिस्ट में से एक हैं विरल भयानी (Viral Bhayani)। विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आमिर की फैमिली की एयरपोर्ट वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में जहां आमिर खान ने लाइम येलो कलर की हुडी और लोअर पहना हुआ है। वहीं किरण राउंड नेक स्ट्रिप टी-शर्ट और बैगी जींस में नजर आ रही हैं। लोगों ने विरल भयानी के इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में आमिर को ट्रोल करना शुरु कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, "तलाक लेंगे पर साथ में रहेंगे। मेरा देश बदल रहा है आगे बढ़ रहा है।" तो किसी दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "ये कैसा तलाक है भाई... हमारे यहां तो एक दूसरे के खून के प्यासे होते हैं।" वहीं किसी ने लिखा, "मुझे क्यों लगता है कि ये लोग सिर्फ इनकम टैक्स डील से खुद को बचाने के लिए तलाक लेते हैं.. वे तलाक के बाद एक साथ सुंदर हैं.. क्या वे अब बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड हैं ??"

आपको बता दें कि जुलाई महीने की शुरुआत में ही आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने अपने तलाक की जानकारी लोगों को दी थी। दोनों ने एक जौइंट स्टेटमेंट जारी कर के इस बात को पब्लिक के आगे रखा था कि अब वह एक दूसरे के साथ नहीं है। हालांकि दोनों ने अपने इस स्टेटमेंट में यह भी कहा था कि भले ही वें दोनों अब साथ नहीं हैं, लेकिन अपने बेटे आज़ाद के लिए पेरेंट्स के तौर पर हमेशा साथ ही दिखेंगे। उन्होंने कहा था कि हम अब पति-पत्नी नहीं होते हुए भी एक परिवार की तरह हमेशा साथ रहेंगे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था।