शाहरुख खान की लाडली सुहाना को अपनी इस फिल्म से लॉन्च करेंगी ये डायरेक्टर

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित स्टार किड्स में से एक है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सुहाना अक्सर खबरों में छायी रहती हैं। सुहाना की फोटोज और वीडियोज भी तेजी से वायरल होती है। सुहाना की फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है। हालांकि अभी सुहाना नें बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है, फिर भी उनके चाहनेवालों की लिस्ट काफी लंबी है। सुहाना के फैंस उनके फिल्मों में आने का इंतजार कर रहे हैं। तो अब उन फैंस के लिए खुशखबरी है। डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने उन्हें अपनी फिल्म से लॉन्च करने का मन बना लिया है।

एक मीडिया के मुताबिक जोया अख्तर इंटरनेशनल कॉमिक बुक आर्ची (Archie) पर फिल्म बनाने जा रही है। जोया इसको भारतीय सिनेमा के हिसाब से ढाल के इस पर फिल्म बनाएंगी जिसके लिए उनकी पहली पसंद सुहाना खान है। जोया इस फिल्म में कुछ दोस्तों की कहानी दिखाने जा रही हैं। जिसमें से एक रोल के लिए तो उन्होंने सुहाना को चुन लिया है और बाक़ी के लिए एक्टर्स की तलाश अभी जारी है। वैसे अगर फिल्म की स्क्रिप्ट सुहाना और उनके डैड शाहरुख खान को पसंद आ जाती है तो जल्द ही इसका पेपर वर्क कम्प्लीट कर लिया जाएगा। जिसके बाद सुहाना के फिल्मों में आनें की खबरों पर ऑफिशियल मुहर लग जाएगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म को डिजीटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया जाएगा।

वहीं अगर सुहाना के वर्क इंटरेस्ट की बात की जाए तो सुहाना हमेशा से एक्टिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती है। वे पहले भी कई शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वह लंदन में अपने करियर रिलेटेड स्टडीज भी कर रही है। जोया की इस फिल्म के साथ ही सुहाना फिल्मीं दुनियां में एंट्री कर लेंगी। सुहाना की फिल्मों में एंट्री के साथ ही उनके चाहनेवालों का इतने लंबे समय का इंतजार भी खत्म होने वाला है। वहीं इस फिल्म के साथ ही सुहाना के एक्टिंग में करियर बनाने के सपने को भी एक उड़ान मिल जाएगी।