राज कुंद्रा केस के बीच शिल्पा शेट्टी ने 'विश्वास' को लेकर शेयर किया ये पोस्ट

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पिछले एक महीने से लगातार खबरों में छायी हुई हैं। एक्ट्रेस के सुर्खियों में रहनें का कारण और कोई नहीं बल्कि उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) है। 19 जुलाई की रात शिल्पा के बिजनेस मैन पति को मुंबई क्राइम ब्रांच सेल ने अश्लील फिल्में बनानें और उन्हें स्पेशल एप्स के जरिए लोगों तक पहुंचाने के आरोपो के चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। इसी सिलसिले के चलते शिल्पा शेट्टी खबर बनीं हुईं हैं। अब इन्हीं सब विवादों के चलते एक्ट्रेस ने विश्वास पर एक पोस्ट शेयर किया है।


शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक किताब का पन्नें की फोटो शेयर की है। इस स्टोरी पर शेयर किए गए बुक के पेज में विश्वास को लेकर के बात की गयी है। इस पेज की शुरुआत बर्ट्रेंड रसेल (Bertrand Russell) की एक कोट से होती है। जिसमें अंग्रेज़ी में लिखा है, "हमें जिस चीज की जरूरत है, वह विश्वास करने की इच्छा नहीं है, बल्कि जानने की इच्छा है।" मोटा मोटी अगर इस पेज को समझा जाए तो ये हमारे विश्वास की बात करता है। कैसे विश्वास आपमें जिंदगी के सबसे कठिन प्रश्नों के उत्तर को खोजनें की ललक पैदा कर देता है। कुल मिला के ये एक मोटिवेशनल पोस्ट है जिसकी एक्ट्रेस को इस समय सबसे ज्यादा जरूरत है।

ये बात तो सब जानते हैं कि शिल्पा कितनी फिटनेस फ्रीक है। इसके साथ ही योग के प्रति उनके लगाव को फैंस अच्छी तरह समझते हैं। शिल्पा योग के जरिए अपनी ज्यादातर समस्याओं का समाधान ढूंढनें की कोशिश करती है। इसी बीच शिल्पा नें सोमवार को योग से रिलेटेड एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। अपनी इस पोस्ट में शिल्पा ने योगा करते हुए एक वीडियो शेयर की है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "खुद अपने योद्धा बनें; अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने और बचाव करने के लिए पर्याप्त मजबूत!" एक्ट्रेस के इस पोस्ट को अबतक 23 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और इस पर कमेंट करते हुए अपने रिएक्शन भी दिए हैं।