पाकिस्तान के मदरसे में बच्चों से कराया जा रहा है ऐसा घिनोना काम,जिसे देख भड़के कुमार विश्वास

पाकिस्तान का शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा.आतंकवाद को बढावा देने वाले पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में एक बार फिर से वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पाकिस्तान का झूठ साफ-साफ दिखाई दे रहा है. दरअसल इस्लामाबद के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यहां के लाल मस्जिद के मदरसे में तालीबान सलाम के गीत गवाए जा रहे हैं.

पाकिस्तान के झूठे नकाब का सच इसी वीडियो के जरिए बाहर आ गया है जो कि समीर अब्बाज के नाम एक यूजर ने ट्वीट किया है.इस साथ ही समीर ने एक कैप्शन भी लिखा है कि इस्लामाबाद की लाल मस्जिद में तालिबान सलाम की गीत पढ़वा रहे हैं. बड़ी बात ये है कि पाकिस्तानी कट्टरपंथी ,पेशावर के सैनिक स्कूल में तालिबान के हमले में 132 बच्चों की दर्दनाक मौतों को भुलाकर बच्चो से जश्न मनवाया जा रहै है, लानत है.

इस वीडियो को वायरल होने के बाद भारत के प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने इस ट्टीट पर रिट्टीट करते हुए लिखा है कि जिस देश के आर्मी स्कूल के छोटे छोटे बच्चे तालिबानियों की गोली से भूले गए थे, उसी स्कूल में जंगली-वहशी हत्यारों के गीत गवाएं जा रहे हैं. इसके आगे कवि कहते हैं कि पुरी दुनिया घुमकर व ऑक्सफ़ोर्ड में पढने के बाद भी जंगलराज की स्थापना कर रहे @ImranKhanPTI  जैसे लोग मनुष्यता के कलंक हैं।”

बता दें कि पाकिस्तान शुरू से ही आतंकवाद को शरण देते हुए आया है. इसी कारण से एफटीएफ ने पाकिस्तान को ग्रे लिस्ट में डाल लिया है. इतना ही नहीं पाकिस्तान में बहुत सी जगहों पर प्रशिक्षण शिविर भी चलाए जाते है जहां पर आतंकवाद को तैयार किया जााता है.